विवादों से दूर रहकर अब खुद पर ध्यान दे रहे हैं ब्रैड पिट
विवादों से दूर रहकर अब खुद पर ध्यान दे रहे हैं ब्रैड पिट
Share:

हाल ही में आयोजित हुए गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड समारोह में जिस तरह से ब्रैड पिट ने एंट्री ली थी वह उनके फैंस के लिए बहुत बड़ी खुशखबरी थी क्योंकि ब्रैड पिट इस समारोह में पहले से बहुत ज्यादा फिट और हैंडसम नजर आ रहे थे. 41 वर्षीय ब्रैड पिट अब खुद पर ध्यान देने लगे हैं और अपनी फिटनेस के प्रति एक बार फिर से कॉन्शियस हो गए हैं उन्होंने अपना वजन भी काफी घटा दिया है और अपनी डाइट पर भी वह पूरा ध्यान दे रहे हैं खुद को फिट रखने के लिए वह एक्सरसाइज और वॉकिंग का सहारा भी ले रहे हैं.

कुल मिलाकर इतना कहा जा सकता है कि ब्रैड पिट के पास आप खुद के लिए काफी वक्त है. जब वो एंजलीना और बच्चों के साथ रहते थे तब ब्रेड बच्चों के साथ मिल कर बहुत सारा जंक फूड खाते थे इसलिए उन्होंने काफी वजन भी बढ़ा लिया था लेकिन अब जब ब्रेड अकेले रह गए हैं तो वह फिर से हेल्दी डाइट को फॉलो करने लग गए हैं. इन सब बदलावों की प्रेरणा उन्हें अपने छोटे भाई डौग पिट से मिली क्योंकि वो ब्रेड को इस हालत में नहीं देख सकते थे.

ब्रेड ने हाल ही में एक दस्तावेज पर भी साइन किये है जीके अनुसार ब्रेड और एंजेलिना अपने विवाद से जुड़े हर अदालती दस्तावेज को पब्लिक के सामने नहीं लाएंगे। कुल मिलाकर ब्रेड अब सही ट्रैक पर हैं और आशा करते हैं कि वो फिर से पहले की तरह खुश नजर आएं.

ब्रेन्जोलीना ने लिया सकारात्मक फैंसला

विवादों को पीछे छोड़ रेड कारपेट पर नजर आये ब्रेड पिट

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -