विवादों को पीछे छोड़ रेड कारपेट पर नजर आये ब्रेड पिट
विवादों को पीछे छोड़ रेड कारपेट पर नजर आये ब्रेड पिट
Share:

गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड समारोह अब खत्म हो चुका है. वैसे तो इस समारोह में पूरा बॉलीवुड एक जगह इकट्ठा हो गया था लेकिन एक इंसान पर सबकी नजरें टिकी हुई थी क्योंकि किसी को भी नहीं लगा था कि यह इंसान इस अवॉर्ड शो में शिरकत करेगा. हम जिस इंसान के बारे में बात कर रहे हैं, वह है हॉलीवुड के सुपरस्टार ब्रैड पिट. हां, ब्रैड पिट गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड में ना सिर्फ आए बल्कि उन्होंने स्टेज पर आकर एक मूवी अवार्ड भी प्रेजेंट किया.

ब्रैड पिट इस अवसर पर काफी हैंडसम लग रहे थे और अपने नए हेयर कट और शानदार सूट में वह काफी जवान दिख रहे थे. असल में बात यह है कि ब्रैड पिट एक प्रोडक्शन कंपनी के भी मालिक हैं और उनकी कंपनी ने 'मूनलाइट' फिल्म के निर्माण में साझेदारी निभाई थी और इसी कारण वह इस अवॉर्ड शो में आए. एंजलीना जॉली से चल रहे तलाक, जॉइंट कस्टडी के विवाद के बाद उनका शो में आना थोड़ा सा चौंकाने वाला है.

ब्रैड पिट मूनलाइट फिल्म के लिए ईमेल से या फिर सोशल मीडिया के द्वारा भी शुभकामनाएं भेज सकते थे लेकिन उन्होंने इस अवॉर्ड शो में आकर बताया कि वह विवादों के चलते घर बैठने वालों में से नहीं है. बस एक ही बात की कमी लगी की इस बार रेड कार्पेट पर ब्रैड पिट के साथ एंजलीना जोली नहीं थी. क्योंकि इन दोनों के साथ होने से, हो सकता है कि मीडिया इन लोगों से तलाक और जॉइंट कस्टडी के बारे में ही बात करती और ऐसे सवालों से बचने के लिए ही दोनों आजकल किसी इवेंट में एक साथ नहीं दिखते।

चाइल्ड एब्यूज मामलें में ब्रैड पिट को क्लीनचिट

ब्रेड पिट के इस लीगल एक्शन से हैरान है एंजेलिना

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -