टीडीपी एमएलसी मंटेना सत्यनारायण राजू ने कहा-
टीडीपी एमएलसी मंटेना सत्यनारायण राजू ने कहा- "बीपीटी किसानों का बुरी तरह शोषण..."
Share:

टीडीपी एमएलसी मंटेना सत्यनारायण राजू ने कहा, सत्तारूढ़ वाईएसआरसीपी माफिया किसानों से सस्ते दामों पर धान खरीद रहा है और मिल मालिकों की आड़ में काला बाजारी में बेचा जा रहा है. मंत्री कोडाली नानी की नाक के नीचे 4,000 करोड़ रुपये से अधिक का चावल घोटाला था। शराब, रेत और खनन लूटने के बाद अब उनकी नजर गरीबों के चावल पर टिकी है. वे बीपीटी किसानों का बुरी तरह शोषण कर रहे थे। वे राशन की दुकानों को दिए गए घटिया चावल खरीदकर नागरिक आपूर्ति विभाग को बेच रहे थे।

सत्यनारायण राजू ने कहा कि जब चावल घोटाला जनता के सामने आया तो माफिया गिरोह अपने घोटाले छिपाने के लिए रात में तेलंगाना और अन्य राज्यों से चावल ला रहे थे। जैसा कि अपेक्षित था मंत्री कोडाली नानी इस धोखाधड़ी के सामने आने के बाद से इसका जवाब नहीं दे रहे हैं। सत्तारूढ़ दल के नेता लेवी के नाम पर चावल की ये अनियमितताएं रायथू भरोसा केंद्रों (आरबीके) के माध्यम से कर रहे थे।

राजू ने इसे दुर्भाग्यपूर्ण बताया कि मंत्री कोडाली नानी पिछले 20 दिनों से चावल घोटाले पर कोई स्पष्टीकरण दिए बिना लापता हैं। TDP नेता ने मंत्री से यह बताने की मांग की कि राज्य में विभिन्न स्थानों से किस प्रकार का खाद्यान्न खरीदा गया। उन्हें यह स्पष्ट करना चाहिए कि क्या सरकार ने वास्तव में इस रबी सीजन के दौरान आरबीके के माध्यम से 40 लाख टन की खरीद की है। उन्होंने पूछा कि कोडली नानी, द्वारमपुडी भास्कर रेड्डी और मंत्री श्रीरंगनाथ राजू घोटाले पर चुप क्यों हैं। वाईएसआरसीपी एजेंटों और बिचौलियों के घोटालों का पर्दाफाश करने के लिए TDP अपना आंदोलन तेज करेगी।

भारत के दो टुकड़े करो, एक ईसाईयों को दो... फिर कोई समस्या नहीं- आंध्र प्रदेश के पादरी की मांग

दूसरे जलियांवाला बाग की तरह हरियाणा के किसानों पर करनाल लाठीचार्ज : शिवसेना

जम्मू कश्मीर: सुरक्षाबलों ने नाकाम की घुसपैठ की कोशिश, एक आतंकी को किया ढेर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -