भारत के दो टुकड़े करो, एक ईसाईयों को दो... फिर कोई समस्या नहीं- आंध्र प्रदेश के पादरी की मांग

विशाखापत्तनम: बाइबल ओपन यूनिवर्सिटी इंटरनेशनल के उप निदेशक पादरी उपेंद्र राव का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वे भारत को दो हिस्सों में विभाजित करने की माँग कर रहे हैं। वीडियो में वह कह रहे हैं, 'हम प्रिय नेता पीडी सुंदर राव के नेतृत्व में ऑल इंडिया ट्रू क्रिश्चियन काउंसिल की ओर से माँग करते हैं कि भारत को दो हिस्सों में विभाजित किया जाना चाहिए और ईसाइयों को एक अलग देश के तौर पर एक आधा हिस्सा दिया जाना चाहिए।'

 

इस विवादित वीडियो को SC/ST राइट्स फोरम ने अपने ट्विटर पर साझा किया है। इसमें पादरी आगे कह रहे हैं कि, “इसके बाद (विभाजन के बाद) हम आपको परेशानी नहीं देंगे।” ये वीडियो 24 अगस्त को साझा किया गया है। पादरी के उपेंद्र राव कथित तौर पर तेलंगाना और महाराष्ट्र के लिए अखिल भारतीय सच्चे ईसाई परिषद की राज्य इकाई के प्रमुख भी हैं। उनका वीडियो वायरल होने के बाद जब AITCC का फेसबुक खंगाला गया, तो पता चला कि उनका पेज 2019 से लगभग बंद पड़ा हुआ है, लेकिन, उससे पहले के पोस्ट देखें तो पता चलता है कि संगठन ने कुछ कार्यक्रमों की तस्वीर पोस्ट की हुई हैं। इसमें एक में दिखाया है कि किस तरह AITCC ने “GOD’s servant” को बाइक स्पॉन्सर की।

बता दें कि धर्मांतरण और ईसाईकरण का धंधा भारत के कई हिस्सों में पहले से ही फैला हुआ है। आंध्र प्रदेश, तमिल नाडु, तेलंगाना इसके उदाहरण हैं। कई मिशनरी विभिन्न तरह के हथकंडे अपना कर गरीबों को इसका शिकार बना रहे हैं। पुलिस पहले ऐसे ही मामले में तीन पादरियों पर केस भी दर्ज कर चुकी है। ये पादरी सोशल मीडिया पर बच्चों की तस्वीर पोस्ट करके उन्हें अनाथ बताकर पैसे जुटाने की कोशिश कर रहे थे। रैकेट का खुलासा पिछले महीने कृष्ण जिले के थुक्कुलुर के ग्रामीणों ने किया था। कार्रवाई में एक पादरी को हिरासत में लिया गया था जबकि बाकी दो फरार होने में कामयाब रहे थे।

ग्रेजुएट एप्टीट्यूड टेस्ट-बायोटेक्नोलॉजी का परिणाम हुए घोषित

'देश कर रहा है मित्र-मोनोपॉली की बात', NMP को लेकर बोले राहुल गांधी

भारत से अंतरराष्ट्रीय उड़ान भरने वाली सभी फ्लाइट्स पर इस माह तक लगा प्रतिबन्ध

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -