Valentine’s Day: दिखना चाहते हैं सबसे अलग तो जरूर ट्राय करें ये आउटफिट्स

फरवरी का महीना आने वाला है और इस महीने में वेलेंटाइन डे मनाने के लिए कपल्स काफी उत्साहित है। जी हाँ, कपल्स के लिए वैलेंटाइन डे खास होता है। आप सभी जानते ही होंगे कि वैलेंटाइन को कपल्स रोमांटिक स्टाइल में मनाना पसंद करते हैं। ऐसे में गर्लफ्रेंड बॉयफ्रेंड हो या फिर वाइफ और हसबैंड बाहर कहीं जाकर इस दिन को मनाना पसंद करते हैं। वैसे अगर आप भी अपने पार्टनर के साथ घूमने जाने को तैयार हैं और समझ नहीं आ रहा है कि क्या पहने तो हम आपको कुछ खास स्टाइलिंग ड्रेस बताने जा रहे हैं, जिनको आप कॉपी कर सकते हैं और अपनी पार्टनर के सामने बेहतरीन दिख सकते हैं।

* कैज़ुअल पैंट, टी-शर्ट और स्नीकर्स अक्सर लड़कों को पसंद होता है। ऐसे में इस स्टाइल को अप्लाई कर लड़के अपने लुक को खास स्टाइलिंग दे सकते हैं। ऐसे में अगर आप गर्लफ्रेंड के साथ वैलेंटाइन पर जाने को तैयार हैं, तो ठीक तरह से कैज़ुअल पैंट, टी-शर्ट और स्नीकर्स को करें। इसी के साथ आप वॉच को भी कैरी कर सकते हैं।

* शर्ट, लेदर जैकेट और जीन्स लड़कों के लुक को हमेशा ही परफेक्ट बनाता है। ऐसे में अगर आप कहीं जा रहे हैं तो इसको कैरी करें इससे आपकी पर्सनैलिटी खुलकर सामने आएगी। वहीं इस लुक को कैरी करके आप बेहद अट्रैक्टिव और कूल दिखेंगे।

* अगर आपके वार्डरोब में शॉर्ट कुर्ता पायजामा या जींस है तो आप वह भी पहन सकते हैं। अगर आप राजस्थान जैसे प्लेस जाने वाले हैं, तो इस लुक को आसानी से कैरी करके स्टाइल बिखेर सकते हैं। जी दरअसल इस लुक को कैरी करने में आपको ज्यादा सोचना भी नहीं पड़ेगा। इसी के साथ आप फुटवियर में जूतियां या फिर सैंडिल्स आपको परफेक्ट लुक दे सकते हैं।

* शर्ट, जींस और व्हाइट स्नीकर हर लड़के की पसंदीदा लिस्ट में शामिल होता है। ऐसे में अगर आप फॉर्मल पहनकर पार्टनर के साथ जाना नहीं चाहते तो यह बेहतरीन होगा। इस बार कैजुअल लुक में आप शर्ट के साथ टी-शर्ट पहनें, जीन्स और स्नीकर्स को स्टाइल कर लें।

* ब्लेज़र एंड सॉलिड टी-शर्ट को आप कैरी करके पार्टनर पर अच्छा इंप्रेशन छोड़ सकते हैं। अगर आप शाम के समय डेट पर जा रहे हैं तो सॉलिड रंग के ब्लेजर के साथ सॉलिड रंग की शर्ट को मैच करें। इससे आप स्मार्ट लगने के साथ ही सर्दी से भी बच जाएंगे।

सूरत में मंदिर तोड़कर 'शिवलिंग' चुरा ले गए बिल्डर, हिन्दू संगठनों के विरोध के बाद दर्ज हुआ केस

बहुत ही जल्द ही भारत में लॉन्च की जा सकती है Skoda की ये नई कार

यूरोपीय संघ ने काबुल में दूतावास स्थापित किया

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -