इंस्टाग्राम रील के लिए लड़को ने खतरे में डाली जान, वीडियो वायरल होते ही पहुंचे हवालात
इंस्टाग्राम रील के लिए लड़को ने खतरे में डाली जान, वीडियो वायरल होते ही पहुंचे हवालात
Share:

सूरत: सोशल मीडिया पर रील के लिए अक्सर लोग कई बार हदें पार कर जाते है वही हाल ही में गुजरात के सूरत से ऐसी ही एक घटना सामने आई है जहाँ दो लड़कों ने जान जोखिम में डालकर एक कॉमर्शियल बिल्डिंग की छत पर रील बनाई। दोनों कभी खड़े होकर तो कभी लेटकर रील बना रहे थे, इसका वीडियो किसी ने वायरल कर दिया। खतरा उठाकर रील बनाने का वीडियो वायरल होने के पश्चात् सूरत पुलिस एक्शन में आ गई तथा दोनों लड़कों को हवालात पहुंचा दिया।

प्राप्त खबर के मुताबिक, वायरल वीडियो सूरत के वेसू पुलिस थाना क्षेत्र के द ग्रैंड प्लाजा होटल वाली बिल्डिंग के ऊपर का है। बिल्डिंग की छत के किनारे खड़े होकर दो लड़के रील बना रहे थे। इसी के चलते नीचे सड़क पर खड़े किसी व्यक्ति ने इनका वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। वायरल वीडियो में दोनों युवक होटल की सबसे ऊपरी मंजिल पर लेटकर, चलकर रील बनाते नजर आ रहे हैं। वही जिस जगह युवक रील शूट कर रहे थे, उस जगह से अगर किसी का भी गलती से पैर फिसल जाता तो सीधे सड़क पर आ गिरते। यह दोनों अपनी रील बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड करते, उससे पहले ही इनका वीडियो वायरल हो गया। 

परिणाम यह हुआ कि वायरल वीडियो के आधार पर दोनों युवकों की पुलिस ने तलाश आरम्भ कर दी। वेसू थाना पुलिस ने वीडियो के आधार पर लड़कों को खोज निकाला और हिरासत में लेकर थाने ले गई। सूरत पुलिस के ACP वीआर मल्होत्रा ने बताया कि गत 3 जुलाई के दिन वेसू कैनाल रोड पर स्थित द ग्रैंड प्लाजा मॉल की टेरिस पर दो लड़के जिंदगी को खतरे में डालकर वीडियो बनाते नजर आए थे, वीडियो वायरल हुआ था। वेसू पुलिस थाने के अफसर ने दोनों को गिरफ्त में लिया है। उनके खिलाफ कार्रवाई की जा रही है। गुजरात पुलिस की तरफ से युवाओं को अपील करता हूं कि जीवन बहुमूल्य है। केवल सोशल मीडिया पर रील बनाने के लिए खुद की जिंदगी को खतरे में न डालें।

पति की हरकत से परेशान होकर थाने पहुंची महिला, सुनकर पुलिस भी रह गई दंग

भिक्षावृत्ति कराने वालों पर हुई कार्यवाही, CM योगी ने 101 बच्चों को दिए शैक्षणिक किट

'जब तू ना रहबा तब का होई', लालू यादव ने दी PM मोदी को धमकी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -