गंगा किनारे लड़के-लड़कियों ने बनाई आपत्तिजनक रील्स, देखकर भड़के साधु-संत
गंगा किनारे लड़के-लड़कियों ने बनाई आपत्तिजनक रील्स, देखकर भड़के साधु-संत
Share:

देहरादून: सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें कुछ लड़के और लड़किया धर्मनगरी हरिद्वार में फिल्मी गाने पर नाचते-गाते नजर आए। इसे लेकर गंगा सभा के महामंत्री तन्मय वशिष्ठ ने सख्त टिप्पणी की है। वशिष्ठ ने कहा कि धर्मनगरी की मर्यादा से खिलवाड़ नहीं होने दिया जाएगा। उन्होंने वीडियो के माध्यम से संदेश जारी किया। तन्मय वशिष्ठ ने कहा कि हर की पौड़ी पर अमर्यादित वीडियो या फिर सोशल मीडिया के लिए रील बनाने को अब सहन नहीं किया जाएगा। उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि अब अगर कोई भी सोशल मीडिया में अपने लाइक और कमेंट बढ़ाने के लिए तीर्थ की मर्यादा के साथ खिलवाड़ करेगा तो उसे किसी कीमत पर सहन नहीं किया जाएगा।

दरअसल, सोशल मीडिया पर हाल ही में एक वीडियो निकिता विरमानी के नाम की आईडी से साझा किया गया था, जिसमें वह रात के वक़्त हर की पौड़ी पर अपने साथियों के साथ डांस करती हुई नजर आ रही हैं। इस पर गंगा सभा ने SSP को लिखित शिकायत करते हुए कार्रवाई करने की मांग की है। SSP को दी गई शिकायत में वीडियो भी अटैच किया गया है।

श्री गंगा सभा के महामंत्री तन्मय वशिष्ठ ने कहा कि हर की पौड़ी रतन धर्म की हिन्दू धर्म की आस्था का केंद्र बिंदु है तथा इसकी मर्यादा को बनाए रखना हम सबकी नैतिक जिम्मेदारी है। हमें ध्यान रखना चाहिए कि हम ऐसा कोई भी कार्य हर की पौड़ी पर ना करें जिससे हर की पौड़ी क्षेत्र के भक्तों की आस्था को ठेस पहुंचे। किन्तु कुछ वक़्त से ऐसा देखने में आ रहा है कि सोशल मीडिया पर लोग रील्स बनाकर प्रसारित कर रहे हैं, जिससे हर की पौड़ी क्षेत्र की मर्यादा भंग होती है तथा भक्तों की भावना को ठेस पहुंच रही है। ऐसी ही एक घटना हाल में आई है निकिता नाम की एक लड़की ने अपने साथियों के साथ रील बना कर सोशल मीडिया पर प्रसारित किया जो हर की पौड़ी की मर्यादा को अनुरूप नहीं है। इस सिलसिले में एक लिखित शिकायत एसएसपी को दी है तथा वीडियो भी उपलब्ध कराया है। उनसे इस मामले में कार्रवाई करने की मांग की है।

टेक ऑफ से पहले ही अचानक Air India Express से निकलने लगा धुंआ, रद्द हुई उड़ान

पांच हजार रुपये रिश्वत लेते रंगे हाथ पकड़ाया पटवारी

सुब्रमण्यन स्वामी को दिल्ली HC का आदेश, 6 सप्ताह में खाली करना होगा सरकारी घर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -