गर्लफ्रेंड से संबंध बनाकर तस्वीरों को करता था वायरल
गर्लफ्रेंड से संबंध बनाकर तस्वीरों को करता था वायरल
Share:

लंदन: पहले प्यार और उनके साथ प्राइवेट फोटो निकालना और फिर उन्हे अपने दोस्तो को दिखाकर वाह वाही लूटना आजकल इसी तरह की घटनाए दिन प्रतिदिन घटती जा रही है, एक प्रेमी को अपनी गर्लफ्रेंड के साथ निजी तस्वीरें निकालकर अपने दोस्तों के साथ शेयर करना बहुत महंगा पड़ा। एक 24 वर्षीय युवक को उसकी 17 वर्षीय गर्लफ्रेंड के साथ बनाए गए संबंधों की तस्‍वीरें अपने दोस्‍तों को भेजने के आरोप में जेल भेज दिया गया है।

'नॉटिंघमशायर का रहने वाला डेनियल मेजर नाम का युवक जो की खबर के अनुसार वो अपनी 17 वर्षीय प्रेमिका से संबंध बनाता और इसकी तस्‍वीरें दोस्‍तों को भेजता था। इस बात का उजागर तब हुआ जब पुलिस ने एक केस में जांच के दौरान युवती के फोन में यह तस्‍वीरें देखी। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर नॉटिंघम क्राउन अदालत के सामने पेश किया।

'सुनवाई के दौरान अदालत में बताया गया कि आरोपी ने अप्रैल 2014 में एक 15 वर्षीय लड़की के साथ संबंध बनाए थे। इस युवती ने बाद में आरोपी के फोन में एक अन्‍य युवती के साथ उसकी आपत्तिजनक तस्‍वीरें देखी और पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई।

'अदालत में पीड़‍ित युवती ने यह माना कि उसने संबंध बनाए थे। पुलिस ने आरोपी के मोबाइल से 13 आपत्तिजनक फुटेज बरामद किये है । कोर्ट ने कहा की आरोपी युवक ने एक लड़की का भरोसा तोडा है इसलिए उसे 10 महीने की सजा और सेक्‍स ऑफेंडर रजिस्‍टर में साइन करने सजा सुनाई जाती है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -