3500 फीट ऊँची चट्टान पर जाकर लड़के ने किया अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज़
3500 फीट ऊँची चट्टान पर जाकर लड़के ने किया अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज़
Share:

लड़के अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज़ करने के कई अलग-अलग तरह के तरीके निकालते हैं ताकि गर्लफ्रेंड जल्द ही इम्प्रेस होकर प्रपोजल एक्सेप्ट कर ले लेकिन हम आपको आज प्रपोज़ करने के एक ऐसे तरीके के बारे में बता रहे हैं जिसके बारे में जानकर शायद आपका भी माथा घूम जाएगा. सोशल मीडिया पर इन दिनों इस प्रपोजल की तस्वीरें काफी ज्यादा वायरल हो रही है. सूत्रों की माने तो ये तस्वीर 6 अक्टूबर की मानी जा रही है जब अमेरिकी फोटोग्राफर मैथ्यू डिप्पल ने योसमाइट नेशनल पार्क के टाफ्ट प्वाइंट पर एक कपल को प्रपोज़ करते हुए देखा. इसके बाद इस फोटोग्राफर ने खूबसूरत लम्बे को अपने कैमरे की निगाहों में कैद कर लिया.

फोटोग्राफर ने देखा कि एक दूर पहाड़ के छोर पर लड़का करीब 3500 फीट की ऊंची चट्टान पर अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज़ कर रहा है. इस दौरान लड़के ने अपनी गर्लफ्रेंड को घुटनों पर बैठाकर उसे प्रपोज़ कर रहे है. ये खूबसूरत लम्हा देखकर फोटोग्राफर खुद को रोक नहीं पाया और उसने इस पल को अपने कैमरे में कैद कर लिया. फोटोग्राफर उस कपल को इस खास पल की तस्वीरें देना चाहता हैं लेकिन लाख ढूंढने पर भी उसे कपल नहीं मिले.

इस देश में चलते चलते सो जाते हैं लोग, कारण जानकर सतर्क हो जाएंगे आप

इसके बाद फोटोग्राफर मैथ्यू ने इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया जो देखते ही देखते वायरल हो गई. मैथ्यू ने ये सोचकर फोटोज शेयर की थी कि शायद सोशल मीडिया के जरिए वो इस कपल को ढूंढ सके. कपल तो अब तक मिले नहीं लेकिन उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गई. ये तस्वीर योसमाइट नेशनल पार्क के टाफ्ट प्वाइंट पर ली गई है.

एक हफ्ते तक लगातार चलाया मोबाइल, अब हाथ की हो गई ऐसी हालत

दूल्हें ने मांगी ऐसी चीज परिजनों ने कर दिया गंजा

70 लाख रूपए चाहते हैं तो इस होटल में जाकर करे इतना सा काम

5 महीने के बच्चे की आँख से निकले ऐसे जीव डॉक्टर भी रह गए हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -