'कोई नहीं है घर आ जाओ...' बोलकर प्रेमिका ने बुलाया घर, फिर जो हुआ...
'कोई नहीं है घर आ जाओ...' बोलकर प्रेमिका ने बुलाया घर, फिर जो हुआ...
Share:

बांदा: यूपी के बांदा (Banda) से एक चौंका देने वाली घटना सामने आई है। दरअसल यहां एक प्रेमी को तब प्रेमिका के घरवालों ने कूट दिया जब वो उनके घर में चुपचाप घुसने का प्रयास कर रहा था। प्रेमी ने बताया, वह लड़की से प्यार करता है तथा उसने स्वयं फोन करके उसे अपने घर बुलाया था तथा कहा था कि घर पर कोई नहीं है, आ जाओ। लेकिन जब वह वहां गया तो उसकी खूब पिटाई हुई। लड़की के घरवाले बाहर नहीं गए थे बल्कि घर पर थे। लड़के को अब शक है कि प्रेमिका ने उसको परिवारवालों के बाहर जाने की झूठी खबर क्यों दी?

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, लड़की के परिवारवालों ने युवक को चोर समझकर पीट दिया। लड़के ने बताया कि उसके पास रात में प्रेमिका का फोन आया और उसने कहा कि घर पर कोई नहीं है, तुम आ जाओ। तत्पश्चात, वह जब लड़की के घर पहुंचा तथा घर के भीतर दाखिल होने लगा तो लड़की के भाइयों ने उसको चोर समझकर पकड़ लिया और कूटने लगे।

हालांकि, मारपीट के शोर-शराबे से आस-पड़ोस के लोग भी इकट्ठा हो गए तथा उन्होंने किसी तरह से मामले को शांत कराया। तत्पश्चात, युवक ने पूरी बात बताई कि वह कौन है, वहां क्यों आया था और उसको किसने बुलाया था? शख्स ने बताया कि उसको अपनी प्रेमिका को एक घड़ी भी देनी थी। वह उसके लिए घड़ी भी लेकर आया था। मगर जब वह प्रेमिका के घर के दरवाजे पर पहुंचा तथा भीतर दाखिल होने लगा तब उसकी पिटाई हो गई। लड़का अभी तक समझ नहीं पा रहा है कि प्रेमिका ने उसको झूठी जानकारी क्यों दी? मामले की खबर होने के पश्चात् पुलिस मौके पर पहुंची तथा पिटाई के बाद घायल शख्स को चिकित्सालय में भर्ती करवाया गया। एक पुलिस अफसर ने बताया कि लड़के की हालत अब खतरे से बाहर है, उसका उपचार किया जा रहा है।

अंतिम ODI के लिए टीम इंडिया में होंगे 3 बड़े बदलाव, केएल राहुल करेंगे कप्तानी

पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की जयंती पर प्रदेश में आयोजित होंगे मेगा आयुष स्वास्थ्य शिविर

सीताराम केसरी को हटाकर कैसे कांग्रेस अध्यक्ष बनी थीं सोनिया गांधी ? नरसिम्हा राव की भी की थी दुर्गति

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -