6 साल तक अपनी बहन के साथ ही शारीरिक सम्बन्ध बना रहा था लड़का...
6 साल तक अपनी बहन के साथ ही शारीरिक सम्बन्ध बना रहा था लड़का...
Share:

भाई बहन का रिश्ता सबसे पवित्र रिश्ता माना जाता है लेकिन आज हम आपको एक ऐसी घटना के बारे में बता रहे है जिसे सुनकर तो शायद आप भी हैरान हो जाएंगे. ये घटना बिलारी थाना क्षेत्र की है जहां रहने वाले एक लड़के ने तो शर्म की भी सारी हदें पार कर दी है. जिस दिन इस लड़के की शादी होने वाली थी ये उसी दिन भाग गया. सुनने में आया है कि ये युवक पिछले 6 साल से एक लड़की को शादी का झांसा देकर उसे सपने दिखा रहा था और उसके साथ सम्बन्ध भी बना रहा था.

6 साल उस लड़की के साथ रहने के बाद लड़के का उस लड़की से मन भर गया तो उसने किसी और लड़की से शादी करने का फैसला लिया. जैसे ही लड़की को ये बात पता चली तो उसने पुलिस में कम्प्लेन कर दी. लड़की उस लड़के से शादी करने की जिद करने लगी थी. जब पुलिस ने उस लड़के और लड़की की जाँच की तो हैरान करने वाली सच्चाई सामने आई. जिस लड़की के साथ लड़के से 6 साल तक सम्बन्ध बनाए थे वो लड़की उसकी मौसेरी बहन थी.

जब लड़के के परिवार वालो को इस बात का पता चला तो उन्होंने तुरंत ही अपने लड़के की शादी कराने का फैसला लिया. उसकी शादी भी पक्की हो गई लेकिन लड़की ने गुस्से में आकर पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करवा दी. पुलिस ने इसके बाद फरार लड़के को ढूंढकर निकाला. जब लड़का मिल गया तो दोनों के घरवालों ने उनकी शादी कराने का फैसला लिया और लड़की को उसके घर भेज दिया. अगले दिन जब लड़की कोर्ट में शादी के लिए पहुंची तो लड़का और उसके घरवालें वहां नहीं आए.

लड़की गुस्से में तुरंत लड़के के घर पर पहुंच गई. जब लड़की ने वहां देखा तो लड़की की शादी चल रहीं थी. लड़की ने फिर पुलिस को फ़ोन किया. पुलिस के आने से पहले ही लड़के के घरवालों ने लड़के को वहां से भागकर शादी भी रोक दी. लड़की ने अब न्याय की गुहार लगाई है और ये भी कहा है कि अगर लड़के से उससे शादी नहीं की तो वो खुदकुशी कर लेगी.

यहां होगा भूकंप रहित शहर

पॉटी चुरा कर ले जा रहे थे चोर, जानकर उड़ जायेंगे होश

Warner Bros ने खोला एक और सबसे बड़ा पार्क

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -