Warner Bros ने खोला एक और सबसे बड़ा पार्क
Warner Bros ने खोला एक और सबसे बड़ा पार्क
Share:

दुनिया में कई पार्क देखे होंगे आपने जहां आपको सभी कुछ मिलता होगा. ऐसा ही अबू धाबी का एक ऐसा थीम पार्क बताने वाले हैं जिसे जानकर आप मुंह से भी वह ही निकलेगा. इस पार्क का नाम है बिलियन डॉलर Warner Bros. World पार्क जिसे दुनिया का सबसे बड़ा पार्क कहा जा रहा है. इस पार्क में आपको सभी चीज़ें देखने को मिलेंगी जो आपको अपनी ओर आकर्षित भी करेंगी.

इस पार्क में आपको DC की गोथम सिटी, बैटमैन का शिकार, कार्टून जंक्शन और लूनी टूंस के कमाल के किरदार देखने को मिलेंगे. इसे अबुधाबी का सबसे बड़ा पार्क कहा जा रहा है आइये जानते हैं इसके बारे में और भी बातें.

ज़िंदा जानवरों का खून निकालकर पीते ये लोग

इसके लिए आपको इस पार्क की जगह बताने की जरूरत नहीं है क्योंकि झान भीड़ आपको ले जाएगी वहीं ये पार्क होगा जहां जाने से आप खुद को भी नहीं रोक पाएंगे. ये कह सकते हैं UAE में जो सबसे ज्यादा भीड़ वाली जगह है वहीं ये पार्क आपको मिलेगा.

इस पार्क के बारे में बता दें, करीब 1.65 मिलियन स्क्वायर फुट में बना ये पार्क Yas Island में है जहां पर पहले से ही Ferrari World Abu Dhabi है जो Formula Rossa roller कोस्टर के लिए बहुत प्रसिद्द है. Warner Bros. वर्ल्ड नाम की इस दुनिया में आपको 29 राइड्स मिलेंगी जो बहुत ही रोचक होने वाली हैं.

OMG ! 6 पैर वाला भालू, देखिए तस्वीरें

इतना ही नहीं इसे बनाने वाले भी उम्मीद करते हैं साल में करीब 30 मिलियन लोग Yas आइलैंड में आएंगे. आपको बता दें, ये पार्क Warner Bros ने और अबू धाबी की मैनेजमेंट कंपनी Miral Warner Bros ने मिलकर बनाया है. तो आप भी जाइये इस पार्क को देखने जो बेहद ही अडवेंचरस होने वाला है.

ये भी पढ़ें..

Video : अगर आप भी रेनकोट पहनने के बाद भीग जाते है तो ये आपके लिए ही ह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -