कबूतर से शरारत करने पर लड़के की हुई ये हालत
कबूतर से शरारत करने पर लड़के की हुई ये हालत
Share:

अभी सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देख कोई भी अपनी हंसी कंट्रोल नहीं कर पाएगा. इस वीडियो में अपष्ट रूप से देखा जा रहा है कि एक रोड पर कुछ लड़के जा रहे हैं. प्रातः का वक़्त होने के चलते रोड खाली है, तथा वाहन ज्यादा चल नहीं रहे हैं. यह देख कबूतर दाना चुगने रोड पर आते है. जब कबूतर रोड किनारे दाने चुग रहा होता है. तभी लड़कों की नजर कबूतर पर पड़ती है.

उनमें एक लड़के के मन में मस्ती सूझती है, तथा फिर वह कबूतर को किक करने की सोचता है. लड़का अपने मन में सोचता है कि कबूतर को ऐसा फुटबॉल बनाऊंगा कि यह डायरेक्ट गोल पोस्ट में पहुंच कर गिरेगा. यह सोच कर वह किक मारने के लिए रेडी हो जाता है. तत्पश्चात, वह जैसे ही अपने पैर को किक करने के लिए हवा में ले जाता है. तभी कबूतर को महसूस हो जाता है कि कोई संकट है. यह जान कबूतर सतर्क हो जाता है.

तत्पश्चात, जैसे ही वह लड़का किक मारता है, कबूतर फुर्र से उड़ जाता है. इस घटना में लड़के का शारीरिक स्थिति बिगड़ जाती है, तथा फिर वह सड़क किनारे खतरनाक तरीके से गिर जाता है. यह देख उसके मित्र हंसने लगते हैं. वीडियो देख ऐसा लगता है कि शायद गिरने के कारण लड़के को गंभीर चोट लगी है. वही इस वीडियो को भारतीय वन सेवा के अफसर सुशांत नंदा ने सोशल मीडिया ट्विटर पर अपने अकांउट से साझा किया है. साथ इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है.

पुत्र के खातिर 32 सालों तक बिना सैलरी के संभाल रहे है ये शख्स ट्रैफिक

नन्हे हाथी को मां की कमी महसूस न हो तो बचाने वाला ने किया यह काम

आखिर क्यों इंसानों का शिकार करती हैं शार्क मछलियां, जाने वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -