बेहतर प्रदर्शन कर बॉक्सर प्रियंका चौधरी ने प्राप्त की 18 वीं रैंक
बेहतर प्रदर्शन कर बॉक्सर प्रियंका चौधरी ने प्राप्त की 18 वीं रैंक
Share:

देहरादून : अंतरराष्ट्रीय बॉक्सर प्रियंका चौधरी ने बेहतर प्रदर्शन कर विश्व में 18वीं रैंक पर आकर पूरे देश का नाम रोशन कर दिया है। नए साल में होने वाली राष्ट्रीय बॉक्सिंग चैंपियनशिप में स्वर्ण पदक हासिल करने के लिए वह खूब पसीना बहा रही हैं। मोहल्ला आर्य नगर निवासी अंतरराष्ट्रीय बॉक्सर प्रियंका चौधरी अपने पंचों के दम पर देश और विदेश में लोहा मनवा चुकी हैं।

18वें स्थान पर पहुंची 

जानकारी के लिए बता दें इंटरनेशनल बॉक्सिंग एसोसिएशन की ओर से जारी महिला वर्ग की नई विश्व रैंकिंग में 60 किग्रा भार वर्ग में वह 18वें स्थान पर पहुंची हैं। प्रियंका ने फोन पर बताया कि वह जनवरी 2018 में दिल्ली में इंटरनेशनल ओपन इंडिया बॉक्सिंग चैंपियनशिप में कांस्य, जून में कजाकिस्तान में दो सीनियर इंटरनेशनल महिला बॉक्सिंग चैंपियनशिप में एक-एक कांस्य पदक हासिल कर चुकी हैं। इन चैंपियनशिपों में स्वर्ण पदक हासिल नहीं कर सकी थी।

स्वर्ण पदक पर निगाहें 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार अब उनका लक्ष्य दिसंबर से जनवरी तक कर्नाटक में होने वाली राष्ट्रीय महिला बॉक्सिंग चैंपियनशिप में स्वर्ण पदक हासिल करना है। इसके लिए वह इंदिरा गांधी स्पोर्ट्स स्टेडियम दिल्ली इंडिया कैंप में विभिन्न कोचों से प्रशिक्षण ले रही हैं। बताया जा रहा है कि पहली बार प्रदेश की महिला बॉक्सर ने विश्व रैंकिंग में जगह बनाई है।  

विश्व कप में इतिहास दोहराने का स्वर्णिम मौका गंवा दिया : दिलीप टर्की

प्रो कबड्डी लीग 2018 : बंगाल वॉरियर्स पर भारी पड़ी दबंग दिल्ली

ऑस्ट्रेलिया के लिए तीसरे टेस्ट से पहले आई खुशखबरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -