प्रो कबड्डी लीग 2018 : बंगाल वॉरियर्स पर भारी पड़ी दबंग दिल्ली
प्रो कबड्डी लीग 2018 : बंगाल वॉरियर्स पर भारी पड़ी दबंग दिल्ली
Share:

कोलकाता : बंगाल वॉरियर्स की जीत की लय रविवार को प्रो कबड्डी लीग मैच में दबंग दिल्ली से 31-37 से हार के साथ टूट गई. मेराज शेख दिल्ली के लिए स्टार खिलाड़ी रहे जिन्होंने अंतिम मिनट में सुपर रेड से अपनी टीम को जीत दिलाई. मनिंदर सिंह नौ अंक बनाकर बंगाल वॉरियर्स के लिए शीर्ष स्कोरर रहे.

दूसरी बार दिल्ली के हाथों मिली हार

प्राप्त जानकारी के अनुसार बंगाल की टीम को दूसरी बार दिल्ली के हाथों हार मिली है. वैसे दोनों टीमें प्ले ऑफ में अपना स्थान सुनिश्चित कर चुकी हैं. दबंग दिल्ली के 22 मैचों में 68 अंक रहे. बंगाल को 19 मैचों में सातवीं हार का सामना करना पड़ा है. बंगाल की लगातार तीन जीत के बाद यह पहली हार है. हालांकि बंगाल भी अपना पिछला मैच जीतकर जोन-बी से प्लेऑफ में पहुंच चुकी है. बंगाल 59 अंकों के साथ दूसरे नंबर पर है.

मेराज की शानदार रेड 

सूत्रों के मुताबिक दूसरे हाफ में 19वें मिनट तक दोनों टीमें 31-31 से बराबरी पर थीं. इसके बाद मेराज की शानदार रेड से दिल्ली ने बंगाल को ऑलआउट कर दिया और स्कोर 36-31 कर दिया. दिल्ली ने फिर 37-31 से मुकाबला अपने नाम कर लिया. दिल्ली टीम को रेड से 23, टैकल से छह, ऑलआउट से चार और चार अतिरिक्त अंक भी मिले. बंगाल के लिए मनिंदर सिंह ने नौ और जेंग कुन ली ने चार अंक लिए. 

ऑस्ट्रेलिया के लिए तीसरे टेस्ट से पहले आई खुशखबरी

इन दो टीमों के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए धोनी की वापसी तय

तीसरे टेस्ट मैच से पहले भारत को झटका, ये दो खिलाड़ी हो सकते है बाहर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -