सलमान से टकराएंगे 'भैय्याजी....'
सलमान से टकराएंगे 'भैय्याजी....'
Share:

क्या होगा जब बॉक्स ऑफिस पर सलमान संग सनी देओल टकराएंगे. जी हाँ, सलमान खान को बॉलीवुड का सबसे बड़ा स्टारडम कहा जाता है. तथा भारत में उन्ही के सबसे ज्यादा फेन्स भी है. दबंग सलमान खान से इंडस्ट्री में अच्छे अच्छे लोग डर जाते है. सलमान ने बॉलीवुड में इतनी धाक जमा रखी है  हर किसी की उनके सामने बोलती बंद हो जाती है. लेकिन कोई है जिसके सामने सलमान खान की बोलती बंद हो जाती है. बता दे की सलमान खान जो के अभी तो अपनी फिल्मो के शेड्यूल के चलते खासा व्यस्त है.

सलमान खान ने कबीर खान की फिल्म ट्यूबलाइट को निपटाकर आप अली अब्बास जफर की फिल्म टाइगर जिन्दा है की भी शूटिंग को शुरू कर दिया है. सलमान संग इस फिल्म मे हमे कैटरीना कैफ नजर आने वाली है. फिल्म का पहला शेड्यूल ऑस्ट्रिया में पूरी हो गई है. तथा कबीर खान की फिल्म 'ट्यूबलाइट' व  सनी देओल की फिल्म 'भैय्याजी सुपरहिट' जब एक साथ बॉक्स ऑफिस पर टकराएगी तो क्या होगा.

जी हाँ सुनने में आया है कि, सनी देओल की फिल्‍म 'भैय्याजी सुपरहिट' ईद के मौके पर ही रिलीज होने जा रही है. 'भैय्याजी सुपरहिट' में प्रीति जिंटा, अमीषा पटेल, अरशद वारसी और मिथुन चक्रवती भी मुख्‍य भूमिका में हमे नजर आने वाले है. देखते है अब इन दोनों ही दिग्गज हस्तियों में से किसकी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर  बाजी मारती है.  

सलमान खान की फिल्म टाइगर जिन्दा है में नजर आने वाली है ये खूबसूरत मॉडल

फिल्म के प्रमोशन के दौरान वैन से गिरते-गिरते बची दबंग गर्ल सोनाक्षी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -