सलमान का शतक पूरा...
सलमान का शतक पूरा...
Share:

बॉलीवुड का दबंग अभिनेता बोले तो हमारे अभिनेता सलमान खान जो के एक बार फिर से अपनी फिल्म ट्यूबलाइट के चलते सुर्खियों में चल रहे है. सलमान व सोहेल खान कि फिल्म ट्यूबलाइट के बारे में हम अगर बात करे तो जनाब बता दे कि, उनकी यह फिल्म फ़िलहाल ठीकठाक व्यवसाय कर रही है. सलमान के साथ साथ फिल्म में उनके भाई सोहेल खान ने भी शानदार अभिनय किया है. बता दे कि, बुधवार को सलमान व सोहेल की इस फिल्म ने लगभग 10 करोड़ रुपए की कमाई की.

तथा फिल्म की अभी तक कुल कमाई 106 करोड़ के करीब पहुंच गई है. मंगलवार को ठीक-ठाक कमाई कर ली थी. मंगलवार को इसे 12 करोड़ रुपए मिले थे. वैसे भी सलमान व सोहेल खान की इस फिल्म ने वर्ल्डवाइड 160 करोड़ का आकड़ा पार कर लिया है. अभी हाल ही में अपनी इस फिल्म पर सलमान खान कि एक्टिंग के बारे में सोहेल खान ने भी कुछ बयान दिया.

जी हां बता दे कि, सोहेल खान इन दिनों बहुत खुश हैं. अभी हाल ही में एक खास मुलाकात में सोहेल ने फिल्म 'ट्यूबलाइट' और अपने परिवार समेत कई मुद्दों पर बात की : ट्यूबलाइट' दो भाइयों के बॉन्डिंग की कहानी है और आपके परिवार की बॉन्डिंग सभी के लिए एक मिसाल है. फिल्म को यहां तक पहुंचने में छह दिन का वक्त लगा. सलमान के स्टारडम के लिहाज से यह वक्त काफी ज्यादा है.

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -