दिवाली Dhamaal के साथ ही 'गोलमाल अगेन' का भी Dhamaal
दिवाली Dhamaal के साथ ही 'गोलमाल अगेन' का भी Dhamaal
Share:

दिवाली के मौके पर ही रिलीज़ हुई रोहित शेट्टी की फिल्म 'गोलमाल अगेन' ने परदे पर आते ही धमाल मचाना शुरू कर दिया है. हर बार की तरह इस बार भी गोलमाल अगेन ने दर्शको को ठहाके लगाने पर मजबूर कर दिया. फिल्म को क्रिटिक्स के मिक्स रीवियुस मिलने के बावजूद फिल्म ने दर्शको का दिल जीत लिया. फिल्म ट्रेड एक्सर्प्ट ने इस फिल्म की पहले दिन की कमाई को 30 करोड़ बताया है. और सूत्रों की माने तो ये फिल्म 30 करोड़ के करीब तक पहुंच भी गई है.

इसके अलावा कुछ वेबसाइट्स ने फिल्म की पहले दिन की कमाई 33 से 34 करोड़ रुपये की बताई है. बता दे ये फिल्म गोलमाल सीरीज का चौथा पार्ट है और इसमें कॉमेडी के साथ-साथ हॉरर का भी तड़का लगा है. इस फिल्म में अजय देवगन, अरशद वारसी, तुषार कपूर, कुणाल खेमू, श्रेयस तलपड़े, तब्बू, परिणीति चोपड़ा, जॉनी लीवर, संजय मिश्रा, नील नितिन मुकेश, प्रकाश राज मुख्य किरदारों में नजर आयंगे. वैसे गोलमाल अगेन के साथ ही दिवाली पर रिलीज़ हुई आमिर खान की फिल्म 'सीक्रेट सुपरस्टार' को भले ही दर्शको द्वारा गोलमाल जैसा रिस्पॉन्स न मिला हो लेकिन क्रिटिक्स द्वारा फिल्म की काफी सराहना की गई है. अब देखना तो ये है कि पहले हफ्ते में दोनों ही फिल्मे कितनी कमाई अपने कहते में जमा कर पाती है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर 

#Happy #Birthday शुद्ध देसी गर्ल 'परिणीति चोपड़ा'

रणवीर सिंह रोहित शेट्टी के साथ एक्शन फिल्म करेंगे

कॉमेडी के पुराने दिग्गज दिखेंगे टीवी शो 'ड्रामा कंपनी' में

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -