जानें 'सुल्तान' की पहले दिन की कमाई.....
जानें 'सुल्तान' की पहले दिन की कमाई.....
Share:

आखिरकार आज वो दिन आ ही गया है जिसका की सलमान खान के चाहने वालो को बढ़े दिनों से इंतजार था बुधवार के दिन अभिनेता सलमान खान की फिल्म सुल्तान रिलीज हो गई है. गौरतलब है कि सभी को ईद के साथ साथ सलमान खान की फिल्म सुल्तान का भी बढ़ी बेसब्री से इंतजार था. अली अब्बास के निर्देशन में बनी फिल्म सुल्तान जो कि बुधवार को ही देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज हो ही गई है.

अभिनेता सलमान खान की फिल्म 'सुल्तान'. पहली बार सलमान ने इस फिल्म में अनुष्का शर्मा और डायरेक्टर 'अली अब्बास जफर' के साथ काम किया है. क्या 'बजरंगी भाईजान' और 'किक' की तरह एक बार फिर से सलमान का जादू बॉक्स ऑफिस पर चल पाएगा की नहीं. तथा सुनने में आया है कि सलमान खान की फिल्म सुल्तान ने रिलीज के पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई की है. रेसलर के अवतार में नजर आ रहे सलमान और अनुष्का स्टारर इस फिल्म ने पहले ही दिन 40 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आर्दश ने ट्वीट कर बताया कि फिल्म ने ईद से पहले ही 40 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की है, ये बात पक्की है और यह 41... 42... 43... का आंकड़ा छू सकती है. गौरतलब है कि सलमान की पिछली फिल्म 'बजरंगी भाईजान' ने करीब 27 करोड़ रुपये का बिजनेस किया था.

परन्तु पता चला है कि फिल्म सुल्तान के सिनेमाघरों में पहले शो के बाद मिल रही प्रतिक्रियाअों से 'सुल्तान' का सीना चौड़ा होना तय है। सुबह का पहला शो देखकर निकले लोगों ने फिल्म सुल्तान कि जमकर प्रशंसा व तारीफों के कसीदे पढ़े है. और अब इस फिल्म से एक बड़ी कमाई की उम्मीद जानकार कर रहे हैं। अंदाजा लगाया जा सकता है कि 'सुल्तान' के लिए यह ईद कितनी बड़ी होने वाली है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -