फैशन में ट्रेंडिंग हैं Bow स्टाइल, इस तरह करें यूज़
फैशन में ट्रेंडिंग हैं Bow स्टाइल, इस तरह करें यूज़
Share:

फैशन की दुनिया नें ‘बो’ ने अपनी एक नई जगह बना ली हैं. जी हाँ, अगर आप फैशन और स्टाइल के साथ ‘बो’ का भी इस्तेमाल करती हैं तो आपके लुक में जान डाल देता है. बो को कैरी करने से लड़कियों में सेक्सी-बोल्ड लुक आता हैं और आप भीड़ से थोड़ा हटकर दिखती हैं. इन दिनों ‘बो’ फीमेल फैशन का हिस्सा बन चुकी हैं, इसे हर कोई कैरी करके स्टाइलिश दिखना चाहता हैं. तो चलिए आपको बता देते हैं कि किस तरह आप अपने लुक को और भी सेक्सी बना सकती हैं. 

* ड्रेस: ‘बो’ इतनी आकर्षित होती हैं कि अगर आपकी ड्रैस में ये अटैच हैं तो आपको कुछ करने की जरूरत नहीं हैं. अगर आपकी ड्रैस में ‘बो’ नहीं हैं तो आपको चिंता करने की जरूरत नहीं हैं क्योंकि इसे बनाना भी बेहद आसान हैं. 

* एक्सेसरीज: ‘बो’ को लड़किया एक्सेसरीज के रूप में भी पसंद कर रही हैं . ‘बो’ नेकलेस और लॉग चेन के रूप में काफी लोकप्रिय हैं. एक्सेसरीज में आजकल लड़किया हेयर बैंड, स्टड , रिंग, हेयर क्लिप पसंद कर रही हैं.

* फुटवियर्स: ‘बो’ आपके फुटवियर्स में भी जान डालता हैं, फुटवियर्स में अटैच ‘बो’ को आप शादी, पार्टी और कई सारे समारोह में पहन सकती हैं. इसे पहनकर आप भीड़ से हटकर दिखाई देंगी.

* हेयर स्टाइल: आजकल ‘बो’ का जादू हेयर स्टाइल में भी देखने को मिलता हैं, ‘बो’ के रूप में जूड़ा और पोनीटेल बनाया जाता हैं. बो स्टाइल में जूड़ा बनाकर पार्टी में जा सकती हैं, पोनीटेल आपके लुक को बढ़ाती हैं.

गर्मी में इसलिए टूटते हैं अधिक बाल, करें बचाव

गीले बालों में ना करें ये गलतियां, बनती है बाल टूटने का कारण

खूबसूरत त्वचा के लिए जरुरी है फेशियल योग, जानें कैसे करें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -