बाईक सवार दंपति को लूटा, चेन - नकदी आदि ले उड़े

Apr 10 2016 01:30 PM
बाईक सवार दंपति को लूटा, चेन - नकदी आदि ले उड़े

आगरा : थाने के जगदीशपुरा क्षेत्र में दो बाईकों पर सवार होकर आए बदमाशों ने बाईक सवार दंपति को निशाना बना लिया। हथियारों के जोर पर उनके साथ लूटपाट कर दी गई। मौके पर पहुंचे दूध विक्रेताओं को बदमाशों ने तमंचा दिखाकर भगा दिया। घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। शाहगंज नगला फकीरचंद निवासी अरविंद पुत्र तेजपाल अपनी पत्नी लवली के साथ मोटरसाइकिल पर सवार होकर घर लौट रहे थे। उनकी मोटरसाइकिल पर नंबर अंकित नहीं थे। इस दौरान दो मोटरसाइकिल पर करीब 6 बदमाशों ने उन्हें घेर लिया। 

दरअसल बदमाशों ने मोटरसाइकिल पर सवार दंपति को हथियार दिखाए और फिर उन्हें रोक लिया। मोटरसाइकिल रूकते ही बदमाशों ने उन्हें बाईक से उतरने के लिए कहा। दोनों पति - पत्नी जब मोटरसाइकिल से उतर गए। बदमाश महिला की चेन, कुंडल, अंगूठी आदि उतारकर ले गए। बदमाशों ने दंपति से नकदी भी ले ली। 

क्षेत्र से गुजर रहे दूध विक्रेता पर भी बदमाशों ने बंदूक तान दी और उसे जाने के लिए कहा। बदमाशों ने अरविंद की नई बाईक की चाबी छीन ली। बदमाश ज्वैलरी के अतिरिक्त 6000 रूपए नकद, बाईक आदि लूटकर फतेहपुर सीकरी की ओर भाग निकले। बदमाशों के जाने के बाद अरविंद ने पुलिस कंट्रोल रूम पर फोन पर सूचना दे दी गई। अब पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है।