नवाज की किताब से मचा बवाल
नवाज की किताब से मचा बवाल
Share:

मुंबई. बॉलीवुड एक्टर नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी ने अपनी बायोग्राफी एन अॉर्डिनरी लाइफ में महिलाओं से रिश्तों को लेकर खुलकर बात की है. नवाज ने अपनी किताब में जो खुलासे ‌किए उससे कई लोगों का दिल दुखा है. अभी तक तो एक्ट्रेस निहारिका सिंह ही नवाज से नाराज थीं. अब थिएटर आर्टिस्ट सुनीता राजवार ने भी नवाज को खरी-खोटी सुनाई है.

सुनीता नेशनल स्कूल अॉफ ड्रामा में नवाज़ की जूनियर थीं. इस पोस्ट की शुरूआत सुनीता ने यह लिखकर की है कि मैंने क्यों नवाज़ को छोड़ा. साथ ही उन्होंने इंग्लिश में लिखा कि An ordinary life of Extraordinary lies. इसके बाद उन्होंने हिंदी में अपने नवाज़ के साथ रिश्तों और सच्चाई के बारे में लिखा है.

बता दे कि नवाज ने अपनी किताब में सुनीता का जिक्र करते हुए लिखा है कि वो उनका पहला प्यार थीं. लेकिन गरीबी के कारण सुनीता ने उन्हें छोड़ दिया. इस बात पर सुनीता ने अपनी फेसबुक पोस्ट के जरिए ये आरोप लगाया कि नवाज ने उन दोनों के रिश्तों के बारे में कई झूठ बोले हैं.

नवाज़ की बायोग्राफी को लेकर इससे पहले फिल्म मिस लवली में उनकी को-स्टार रही निहारिका सिंह ने भी आपत्ति जताई थी. निहारिका का कहना था कि, नवाज़ का उनके साथ सिर्फ कुछ महीनों का रिश्‍ता था, जबकि अपनी किताब में उन्‍होंने इसे साल भर का रिश्‍ता कहा है.

दीपिका के 'घूमर' नृत्य के पीछे है इनकी मेहनत

आर्यन की तस्वीर पर नव्या का ऐसा कमेंट...

भारती सिंह 3 दिसम्बर को बंधेगी शादी के बंधन में

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -