'अगर गिरे तो हम नहीं आप खुद होंगे जिम्मेदार', खुले नाले के पास BMC ने लगाए पोस्टर
'अगर गिरे तो हम नहीं आप खुद होंगे जिम्मेदार', खुले नाले के पास BMC ने लगाए पोस्टर
Share:

मुंबई: देश की आर्थिक राजधानी मुंबई में भारी बारिश को लेकर चेतावनी जारी की गई है. मौसम विज्ञान विभाग की मानें तो गुरुवार को यहां बारिश लोगों की समस्या बढ़ा सकती है. इस बीच गोरेगांव इलाके में BMC की तरफ से एक ऐसा पोस्टर लगाया गया है, जो सुर्खियां भी बटोर रहा है और साथ ही इसकी आलोचना भी हो रही है.

BMC ने ये पोस्टर एक नाले के पास लगाया है. पोस्टर पर लिखा हुआ है कि 'खुले नाले में यदि गिरे, तो BMC नहीं आप स्वयं जिम्मेदार होंगे.' उल्लेखनीय है कि गत वर्ष कांदिवली इलाके में नाले में गिरने की वजह से तीन वर्षीय मासूम की मौत हो गई थी. मासूम दिव्यांश भारी बारिश की वजह से घर के बाहर स्थित खुले नाले में बह गया था. बता दें कि पिछले तीन दिनों से मुंबई और उसके आसपास के क्षेत्रों में मूसलाधार बारिश हो रही है.

बारिश की वजह से कई जगहों पर जल जमाव की स्थिति उत्पन्न हो गई है. मौसम विभाग के अनुसार, हाईटाइड के आने पर समुद्र की लहरें 3 मीटर की ऊंचाई तक जा सकती हैं. मौसम विभाग के अनुसार, गुरुवार सुबह मुंबई के बांद्रा, बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स (पूर्व), सांताक्रूज, कोलाबा, महालक्ष्मी, राम मंदिर और एनएससी (वर्ली) स्टेशनों पर 10 सेमी से ज्यादा बारिश दर्ज की गई है.

भारतीय रेलवे ने तैयार किया 'एंटी कोरोना' कोच, यात्रियों को मिलेंगी ये ख़ास सुविधाएं

पुडुचेरी : 147 नए कोरोना मरीज मिले, अब तक कुल संक्रमित की संख्या 1,743 हुई

सोने से चमकदार हुई चांदी, जानिए क्या हैं आज इन दोनों धातुओं के भाव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -