'देवेंद्र फडणवीस के घर के सामने बम रखा है..', आधी रात को डिप्टी सीएम के घर पहुंची पुलिस
'देवेंद्र फडणवीस के घर के सामने बम रखा है..', आधी रात को डिप्टी सीएम के घर पहुंची पुलिस
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस के नागपुर स्थित आवास के बाहर बम होने की धमकी भरे कॉल से हड़कंप मच गया. नागपुर पुलिस के बम स्क्वॉड ने रात 12 बजे देवेंद्र फडणवीस के घर में तलाशी ली. हालाँकि, जांच और तलाशी के बाद कोई बम नहीं मिला और यह एक फर्जी कॉल होने का पता लगा. इसके बाद नागपुर पुलिस ने फेक कॉलर को ट्रेस किया और उसे हिरासत में ले लिया. पूछताछ में कॉलर ने तनाव में होने की बात कही है. उसने केवल ध्यान भटकाने के लिए कॉल किया था.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, कॉलर की सूचना के आधार पर तलाशी लिए जाने पर बम या ऐसी कोई विस्फोटक चीज बरामद नहीं हुई. धमकी का फोन करने वाले को हिरासत में लिया गया है. उससे पूछताछ शुरू है. इस बारे में जानकारी देते हुए नागपुर पुलिस आयुक्त अमितेश कुमार ने बताया कि, कल रात को पुलिस नियंत्रण कक्ष में डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस के नागपुर स्थित बंगले के सामने बम रखे होने की सूचना देने वाला एक कॉल आया. धमकी का फोन आने के बाद नागपुर पुलिस फ़ौरन अलर्ट हो गई. देवेंद्र फडणवीस के घर बम स्क्वॉड के साथ पुलिस पहुंची और सर्च ऑपरेशन शुरू की गई. रात 12 बजे से एक बजे तक तलाशी चली. मगर कहीं से कोई बम नहीं मिला और ना ही कोई विस्फोटक ही बरामद हुआ. यानी यह स्पष्ट हो गया कि फर्जी कॉल किया गया है.

नागपुर पुलिस ने फौरन कॉलर का पता लगाया और उसे हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी. पूछताछ में पता चला है कि कॉलर अपने घर में लाइट जाने से गुस्से में था. इसी नाराजगी में उसने फडणवीस के घर के बाहर बम होने की खबर दे दी. इसके बाद फडणवीस के घर के बाहर सुरक्षा नहीं बढ़ाई गई. जितने सुरक्षाकर्मी तैनात रहते हैं, उतने ही अभी उनके घर के बाहर मौजूद हैं. रोजमर्रे का काम पहले की तरह ही चल रहे हैं. मगर नागपुर पुलिस को काफी परेशान होना पड़ा.

जल्द ही पूरे भारत में सबसे ऊँचे ब्रिज से गुजरेगी वंदे भारत एक्सप्रेस

'हम उन्हें अपने घर में जगह देंगे..' राहुल गांधी के लिए कांग्रेस सुप्रीमो मल्लिकर्जुन खड़गे ने खोले दरवाजे !

'राहुल गांधी को नहीं मिल रहा जनता का समर्थन..', कांग्रेस के दिग्गज नेता पी चिदंबरम ने किया स्वीकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -