'सोनू के टीटू की स्वीटी' की इस एक्ट्रेस ने शेयर की सेक्सी तस्वीरें
'सोनू के टीटू की स्वीटी' की इस एक्ट्रेस ने शेयर की सेक्सी तस्वीरें
Share:

फिल्म 'सोनू के टीटू की स्वीटी' में नजर आई साक्षी मलिक को तो आप सभी जानते ही होंगे. साक्षी ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जो बहुत ही शानदार हैं. इन तस्वीरों में साक्षी का बहुत ही बोल्ड लुक दिखाई दे रहा हैं. साक्षी अपनी सेक्सी तस्वीरों की वजह से हमेशा से ही सुर्ख़ियों का विषय बनी रहती हैं.

साक्षी एक अभिनेत्री होने के साथ ही एक मॉडल भी है और इन्होने कई हॉट और सेक्सी तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट भी किया हैं. साक्षी अपनी बोल्ड तस्वीरों की वजह से सुर्ख़ियों का विषय बनी रहती हैं

इन्होने हाल ही में जो तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं सभी बहुत ही बेहतरीन और आकर्षक हैं. इन्होने फिल्म 'सोनू के टीटू की स्वीटी' में मात्र एक गाने में अपने जलवे दिखाए और उसके बाद वह फेमस हो गई.

आज हम आपके लिए साक्षी की जो तस्वीरें लेकर आए हैं वो सभी बहुत ही शानदार और आकर्षक हैं. आप सभी को बता दें कि साक्षी इन दिनों मॉडलिंग में ही अपने हुस्न के जलवे दिखा रही हैं. इंस्टाग्राम पर अब साक्षी के 1.2m followers हैं जो उन्हें बहुत पसंद करते हैं. साक्षी सोशल साइट्स पर अक्सर ही एक्टिव मिलती हैं और इनके इंस्टाग्राम पर फॉलोवर्स कि संख्या भी दिन पर दिन बढ़ती ही जा रही हैं.

मिस वर्ल्ड मानुषी और करीना की ये ऐड फिल्म हुई हिट

इस सुपरहिट गाने के शूट के वक्त रास्ता भूल गए थे किंग खान

सुशांत की इस फिल्म पर लगी अटकलें, मेगा बजट था इसलिए प्रोडूसर्स ने पीछे खींचे हाथ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -