विकास बहल बोले: 'उड़ता पंजाब' को दे 'ए' सर्टिफिकेट
विकास बहल बोले: 'उड़ता पंजाब' को दे 'ए' सर्टिफिकेट
Share:

बता दे की फिल्म 'उड़ता पंजाब' जिसका निर्देशन अभिषेक चौबे ने किया है. फिल्म 'उड़ता पंजाब' में हमे बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर. अभिनेत्री करीना कपूर खान,अभिनेत्री आलिया भट्ट तथा इस फिल्म में काम करने वाले पंजाब के जाने-माने अभिनेता-गायक दिलजीत दोसांझ भी नजर आ रहे है. अपनी इस फिल्म के लिए निर्देशक अभिषेक चौबे ने चार साल तक गहनता से रिसर्च की है। फिल्म की कहानी पंजाब में फैलते ड्रग्स के गोरख धंधे पर बेस्ड है।

तथा इस फिल्म के बारे में विकास बहल ने अपने बयान में दोहराया है कि, 'मैं बोर्ड से निवेदन करूंगा कि हमें इस फिल्म के 'ए' सर्टिफिकेट दें। यह फिल्म जिस आयुवर्ग को ध्यान में रखते हुए बनाई गई है वो एडल्ट ग्रुप में ही आता है।' विकास बहल ने आगे कहा कि 'मुझे लगता है कि 'सीबीएफसी' भी इसी तरह की प्रक्रिया से गुजर रहा है जहां कई बार लोग यह सोचने लग जाते हैं कि बोर्ड कर क्या रहा है।

मगर यह भी एक प्रक्रिया ही है।' बहल ने कहा 'बोर्ड के कुछ निर्णय अच्छे भी रहे हैं। 'उड़ता पंजाब' के लिए भी ऐसा ही होगा। मुझे लगता है कि बोर्ड के सदस्य भी इसी कोशिश में रहते हैं कि फिल्म का मैसेज गलत लोगों तक न पहुंच जाए। कुल मिलाकर यह भी एक प्रक्रिया ही है।

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -