Bollywood Top 10 पढ़िए अपने फेवरेट स्टार की दिनभर की चटपटी ख़बरें
Bollywood Top 10 पढ़िए अपने फेवरेट स्टार की दिनभर की चटपटी ख़बरें
Share:

जब ग़ालिब ने लिखी सलमान खान पर दर्द भरी शायरी!

 27 दिसंबर को सुपरस्टार सलमान का जन्मदिन था। इसी दिन उर्दू अदब के महान शायर ग़ालिब की जन्म जयंती थी। इन दोनों के जन्मदिन के मौके पर सोशल मीडिया पर लोग ग़ालिब के अंदाज़ में सलमान खान जन्मदिन मना रहे हैं।

म्हारी फिलम भी किसी से कम है के....

'दंगल' ने पांच दिन में ही 150 करोड़ रुपए से ज्यादा की कमाई कर ली है। मंगलवार को भी टिकट खिड़की पर पैसों की बारिश रुकी नहीं है। इस दिन आमिर खान की फिल्म 'दंगल' को 23.07 करोड़ की कमाई हुई। पांच दिन में ही फिल्म ने 155.53 करोड़ रुपए की रकम जमा कर ली है।

धोनी' ने बीवी पर किया 'किस' अटैक!

यंग सेंसेशन कियारा आडवाणी पर बॉलीवुड के 'दबंग' सलमान खान के सामने ही 'किस' अटैक होने की खबरें आ रही है।  चौंकने की जरुरत नहीं हैं।

ये एक्ट्रेस हैं इतनी खूबसूरत कि दिल करेगा मिलने को!

कहते है ना कि खूबसूरती हमेशा सादगी में बसती है। इसे न तो किसी श्रृंगार की जरूरत होती है न ही किसी आडंबर की। और यह बात मलयालम फिल्‍मों खूबसूरत अभिनेत्री मालविका मोहनन पर सटीक बैठती है।

इंटरनेट पर वायरल हो रहा बोल्ड गाना 'जहाँ तुम हो', क्या आपने देखा है ?

देखा जाए तो आजकल सोशल मीडिया व इंटरनेट पर हमे काफी कुछ चटपटा देखने को मिल ही जाता है. सोशलमीडिया पर एकदम से क्या कुछ हो जाए यह किसे भी पता नही फिर भी एडल्ट वाली खबरे हमेशा से ही चटपटे भाव से पढ़ी ही जाती रही है.

वकील अक्षय ने याद दिलाया, ''कानून के हाथ लंबे होते हैं !''

बॉलीवुड के खिलाडी अक्षय कुमार अब अपनी नई फिल्म के लिए वकील बन गए है। यही वजह है कि उनके सोचने का तरीका भी बदल गया है। अब वह अपनी अपकमिंग फिल्म 'जॉली एलएलबी 2' का अनोखे अंदाज में प्रमोशन कर रहे हैं।

दंगल' बॉक्स ऑफिस पर हुई दबंग, पार किया 150 करोड़ आंकड़ा

बॉलीवुड स्टार आमिर खान की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर दबंग होती जा रही हैं। फिल्म ने 150 करोड़ रुपये के आंकड़े को पार कर लिया हैं। क्रिसमस पर रिलीज़ हुई फिल्म 'दंगल' बॉक्स ऑफिस खूब कमा रही है। 

आमिर का 5 साल का बेटा आजाद भी करने लगा है 'दंगल', ये रहा सबूत !

बॉलीवुड स्टार आमिर खान की फिल्‍म 'दंगल' BOX OFFICE खूब धमाल मचा रही हैं। उनकी इस फिल्म के बाद यंगस्टर्स अखाड़ों में दांव पेंच आजमा रहे हैं वहीं उनके 5 साल के बेटे आज़ाद भी 'दंगल' कर रहे हैं। 

आखिर कब शादी का सेहरा बांधेंगे सलमान-कपिल सहित ये 15 स्टार्स....

शादी यह एक ऐसा शब्द है जिसके बारे मे कहा गया है की यह एक ऐसा लड्डू है जो खाए वो भी पछताए जो न खाए वह भी पछताए, अब बात करे अगर बॉलीवुड व टेलीविजन के कलाकारों के बारे में तो बहुत से दिग्गज स्टार्स है जो की अभी भी कुंवारे है.

कभी कॉमिक के लिए दोस्तों से उधार लेते थे शाहरुख!

सुपरस्टार शाहरुख खान बॉलीवुड के सबसे ज्यादा कमाई करने वाले सितारें हैं। उनके पास आज गाड़ी हैं, बंगला हैं, नाम हैं, शोहरत हैं यानि सबकुछ हैं। लेकिन आपको बता दें,वह बचपन में दोस्तों से पैसे उधार लेकर कॉमिक पढ़ते थे।

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -