Bollywood Top 10 पढ़िए अपने फेवरेट स्टार की दिनभर की चटपटी ख़बरें
Bollywood Top 10 पढ़िए अपने फेवरेट स्टार की दिनभर की चटपटी ख़बरें
Share:

फेसबुक पर लीक हुई आमिर खान की 'दंगल'!

23 दिसंबर को रिलीज हुई आमिर खान की फिल्म ‘दंगल’ निर्माता के लिए एक बुरी खबर है। यह फिल्म सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक पर लीक हो गई है।

प्रियंका का खुलासा, अमेरिका में झेला नस्लीय भेदभाव

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने एक चौंकाने वाला खुलासा किया है। प्रियंका ने कहा कि वह हॉलिवुड में नस्लीय भेदभाव का शिकार हुई है। यह खुलासा उन्होंने फिल्म 'कॉफी विद करण' में किया हैं। 

देखिए, सलमान खान की अनदेखी तस्वीरें!

बॉलीवुड के 'सुल्तान' यानि सलमान खान 27 दिसंबर को 51 साल के होने जा रहे हैं। सलमान को बॉलीवुड में काम करते हुए 25 साल से ज्यादा हो गए है। 

पार्टी सार्टी में बिजी है तैमूर की Mom बेबो !

एक्ट्रेस करीना कपूर अपनी प्रेग्नेंसी के दौरान काफी पार्टीज में दिखाई दी थी। अब वह बेटे तैमूर को जन्म दे चुकी है। अपने बेटे को जन्म देने के बाद करीना सैफ हाल ही में क्रिसमस पार्टीज में दिखाई दिए।

अमृता प्रीतम का किरदार निभाएगी प्रियंका चोपड़ा
फ़िल्मकार संजय लीला भंसाली गीतकार और शायर साहिर लुधियानवी की बॉयोपिक बना रहे है। इस फिल्म में शाहरुख़ खान साहिर साहब का किरदार निभा सकते है जबकि साहिर की प्रेमिका और साहित्यकार अमृता प्रीतम का किरदार प्रियंका चोपड़ा के निभाने की खबर आ रही है।

जानिए, विद्या बालन के लिए क्यों हैं यह तस्वीर बेहद ख़ास !

 सशक्त अभिनेत्री विद्या बालन ने लीजेंड एक्ट्रेस रेखा के साथ शनिवार को इंस्टाग्राम पर एक ख़ास तस्वीर शेयर की। बता दें, इस तस्वीर में रेखा और विद्या को बाहों में बाहें डाले देखा जा सकता है। रेखा और विद्या इस तस्वीर में ऊपर की ओर देखकर मुस्कुरा रहे हैं।

कौन हैं बॉलीवुड की लैला, जीनत या सनी

इन दिनों शाहरुख़ खान की फिल्म रईस अपने गाने लैला में लैला को लेकर सुर्खियों में है. यह गाना फिल्माया गया है बॉलीवुड की हॉट अभिनेत्री सनी लियोनी पर. सनी ने इस गाने में अपने हॉट और सेक्सी मूव से दर्शको को दीवाना बनाया है. लेकिन सभी जानते है की यह गाना एक रीमेक सांग है. 

अवॉर्ड शो को लेकर करन जौहर का विवादित बयान

अवार्ड शो को फिल्ममेकर करन जौहर का विवादित बयान सामने आया है। गौरतलब है कि फिल्ममेकर करन जौहर को आप ने कई अवार्ड शो में देखा होगा।  

2017 में बॉलिवुड फिल्मों को हॉलिवुड से मिलेगी कड़ी टक्कर

नया साल बॉलिवुड फिल्मों के लिए कड़ा इम्तिहान का होगा। बॉलिवुड फिल्मों को हॉलिवुड से कड़ी टक्कर मिलने की भरपूर संभावना है।  बता दें, इस साल  में हॉलिवुड फिल्म 'जंगलबुक' ने भारतीय बॉक्स ऑफिस जबरदस्त कमाई की थी।

सलमान ने अपने तरीके से की स्वामी ओम की बोलती बंद

शनिवार को प्रियंका जग्गा के साथ साथ स्वामी ओम को भी सलमान ने खूब खरी खोटी सुनाई। सलमान खान ने अपने तरीके से ओमजी की बोलती बंद की. उन्होंने मनवीरसे एक गमछा मंगवाकर स्वामी ओम के मुंह पर बंधवाया ताकि वो कुछ उलूल जुलूल न कहे और चुपचाप सबकी बात सुने ।

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -