Bollywood Top 10 पढ़िए अपने फेवरेट स्टार की दिनभर की चटपटी ख़बरें
Bollywood Top 10 पढ़िए अपने फेवरेट स्टार की दिनभर की चटपटी ख़बरें
Share:

फोर्ब्स सूची: कमाई में सलमान बने 'सुल्तान' लेकिन लोकप्रियता में इनसे पीछे

हाल ही में फोर्ब्स इंडिया ने देश के 100 सबसे बड़े सेलेब्रिटी की लिस्ट जारी की है। लोकप्रियता के लिहाज से इस सूची में पहले नंबर पर कोई बॉलीवुड सेलेब्रिटी नहीं बल्कि टीम इंडिया के टेस्ट कप्तान विराट कोहली हैं। जबकि कमाई के लिहाज से सलमान खान ही नंबर वन है।  

ऑस्कर के दावेदारों की लिस्ट में ‘धोनी...' और सरबजीत

ऑस्कर पुरस्कार पाने के योग्य फिल्मों की लिस्ट में भारतीय वन डे क्रिकेट टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की बॉयोपिक फिल्म ‘एम एस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’ और ‘सरबजीत’ ने जगह बना ली है। 336 फीचर फिल्मों की यह लंबी लिस्ट अकेडमी ऑफ मोशन पिक्चर आर्ट्स एंड साइंसेस ने बुधवार को जारी की।

फातिमा-सना बोली, 'दंगल' की शूटिंग के दौरान नर्क बन गई थी लाइफ

सुपरस्टार आमिर खान की फिल्म 'दंगल' आज रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म में आमिर ने रेसलर महावीर फोगाट का किरदार निभाया है। इस फिल्म के जहाँ आमिर ने परफेक्शन से सबको प्रभावित किया वही पूरी स्टारकास्ट ने जमकर मेहनत की है। 

मोहित सूरी की 'हाफ गर्लफ्रेंड' की शूटिंग पूरी

डायरेक्टर मोहित सूरी की आगामी फिल्म 'हाफ गर्लफ्रेंड' की शूटिंग पूरी होने की खबर है। फिल्म की अभिनेत्री श्रद्धा कपूर ने ट्विटर पर जानकारी दी कि यह फिल्म उनके लिए बेहद खास है। इस एक्ट्रेस ने ट्विटर पर लिखा, 'हाफ गर्लफ्रेंड' की शूटिंग कंप्लीट हो गई है। मोहित सूरी के साथ हैट्रिक। 

'सरबजीत' को मिली अमिताभ की COMPLIMENT

महानायक अमिताभ बच्‍चन लोगों के अच्छे काम की सराहना करने में हमेशा आगे रहते है। हाल ही में अमिताभ ने ट्विटर पर बताया कि ऐश्वर्या रॉय बच्चन और रणदीप हुड्डा की फिल्‍म 'सरबजीत' का चयन ऑस्‍कर के लिए किया गया है।

आमिर,प्रियंका से ज्यादा हुई कपिल शर्मा की लोकप्रियता

मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा की लोकप्रियता में दिनों दिन इजाफा होता जा रहा है। अब फोर्ब्स की ताजा लिस्ट में कपिल ने आमिर खान, दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा को भी पछाड़ दिया है। 

एशिया की टॉप SEXY महिलाओं की लिस्‍ट में अागे निकली निया शर्मा, कैट,सोनम को पछाड़ा

अभिनेत्री कैटरीना कैफ और सोनम कपूर सहित टॉप बॉलीवुड एक्ट्रेस को पीछे छोड़ते हुए टीवी एक्‍ट्रेस निया शर्मा ने एशिया की टॉप 50 महिलाओं में अपनी जगह बनाई हैं। 

ये वो पांच वजहे जो ‘दंगल’ को बनाती है ‘सुल्तान’ से बिल्कुल अलग....

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान की फिल्म ‘दंगल’ जो की आज ही सिनेमाघरों में रिलीज हुई है. शुरूआत से ही इस फिल्म की तुलना सलमान खान की फिल्म ‘सुल्तान’ से हो रही है क्योंकि दोनों ही फिल्म कुश्ती पर बनी हैं. 

दादी व अंकल को देख तैमूर बोला 'वॉव'

करीना कपूर का लल्ला तैमूर जो की अब हॉस्पिटल में अपनी उछलकूद बंद कर अब अपने घर पर धमाचोकड़ी मचा रहा है. वैसे भी करीना के बेटे तैमूर के नाम पर भी काफी हो हल्ला हमे देखने को मिल चूका है. किसी ने इस नाम की तारीफे की तो किसी ने इस नाम पर ऐब भी निकाला लेकिन नन्हे तैमूर ने सभी को बस एक ही शब्द कहा 'वॉव'.

दबंग ने कहा : 'सुल्तान' से कही बेहतर है 'दंगल'

अभिनेता आमिर खान की फिल्म 'दंगल' जो की आज देशभर के सिनेमाघरो में अपना रंग जमा चुकी है. आमिर की फिल्म दंगल में हमे सभी किरदारों का दमदार अभिनय देखने को मिल रहा है. फिल्म के लिए सभी की और से अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -