कभी जूनियर आर्टिस्ट हुआ करते थे ये कलाकार, आज हैं बॉलीवुड के सुपरस्टार

बॉलीवुड के कई स्टार्स आज अपने करियर की ऊंचाई पर है और इन्हे किसी पहचान की जरुरत नहीं है. लेकिन असल में बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने से पहले ये स्टार्स क्या करते थे और कैसे दिखते थे ये आज हम आपको बताने वाले है-

दीपिका पादुकोण बॉलीवुड की सबसे ज्यादा फीस चार्ज करने वाली एक्ट्रेस में से एक है. इन दिनों दीपिका अपने करियर की हाइट्स पर है और जाने कितनी लड़कियों के लिए एक रोल मॉडल भी है...लेकिन आपको पता है के फिल्म ओम शांति ओम से पहले दीपिका एक बैकग्राउंड मॉडल रह चुकी है. जी हाँ... सही सुना आपने अब ज़रा इस फोटो को देखिये ये 2005 के एक फैशन शो का फोटो है जब फरदीन खान स्टार हुआ करते थे. फरदीन उन दिनों एक ब्रांड के एम्बेसडर और शो स्टॉपर थे और रैंप पर दीपिका एक बैकग्राउंड मॉडल. इसके बाद दीपिका ने हिमेश रेशमिया के एल्बम सांग आप का सुरूर में भी काम किया है.

मिस वर्ल्ड रह चुकी और बॉलीवुड की लीडिंग लेडी प्रियंका चोपड़ा आज अपने करियर की हाइट पर है. प्रियंका न सिर्फ बॉलीवुड बल्कि हॉलीवुड में भी करोड़ो लोगो के दिलो पर राज कर रही है. इस कॉंफिडेंट लेडी का कॉंफिडेंट आज से नहीं बल्कि शुरआती दौर से ही बरक़रार है. ये प्रियंका का तब का फोटो है जब प्रियंका 18 साल की थी उनके फर्स्ट फोटोशूट में भी प्रियंका फुल कॉंफिडेंट दिख रही है और पोज़ देती हुई. हालाँकि प्रियंका को पहचान पाना थोड़ा सा मुश्किल है.

बॉलीवुड के चॉकलेटी बॉय शाहीद कपूर बॉलीवुड में आने से पहले शामक के डांस ट्रूप के बैकग्राउंड डांसर थे. अपने डेब्यू से पहले शाहिद दिल तो पागल है, ताल जैसी मूवीस में बैकग्राउंड डांस कर चुके है. इसके बाद 2003 में फिल्म 'इश्क़ विश्क' से उन्होंने फिल्मों में एंट्री ली थी.

एम एस धोनी से लाइम लाइट में आए सुशांत सिंह राजपूत की बॉलीवुड तक की जर्नी काफी लम्बी रही. सुशांत फिल्मो से पहले डेली सोप में काम कर चुके है. सुशांत भी शामक डावर के डांस ट्रूप के बैकग्राउंड डांसर रह चुके है. धूम मूवी के टाइटल ट्रैक धूम मचा ले में सुशांत ह्रितिक के पीछे डांस करते हुए दिख रहे है.

बद्रीनाथ के दर्शन के दौरान फैंस से मुँह छुपाती हुई नजर आई बाहुबली की देवसेना

बोल्डनेस के मामले में सिंघम की एक्ट्रेस को पीछे छोड़ देती हैं उनकी छोटी बहन

नरगिस के प्राइवेट पार्ट पर हाथ रखकर इस डायरेक्टर ने कन्फर्म की रिलेशनशिप

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -