Video: उम्र के साथ बूढ़े होते जा रहे हैं ये स्टार्स
Video: उम्र के साथ बूढ़े होते जा रहे हैं ये स्टार्स
Share:

बॉलीवुड के सितारे उम्र के साथ बूढ़े नहीं होते लेकिन कई ऐसे सितारे है जिनका बुढ़ापा अब झलकने लगा है. आज हम कुछ ऐसे ही सितारों की बात करने जा रहे है जो उम्र के साथ अब बूढ़े हो चले है.

अमिताभ बच्चन बॉलीवुड के बिग बी कहे जाने वाले अमिताभ अब बूढ़े हो चुके है उनके सफेद बाल इस बात का गवाह हैं. आजकल आए दिन उनकी तबियत बिगड़ती भी जा रही हैं.

रेखा बॉलीवुड की बहुत ही सेक्सी अभिनेत्रि रेखा भी अब बूढी हो चली हैं भले ही वे काफी स्टाइलिश बनकर रहने की कोशिश करें उनके हाथो और गालो की झर्रियां सब बता देती है.

जेक्की श्रॉफ - अब जेक्की दो बच्चो के पिता हैं लेकिन जेक्की अब उतने स्मार्ट नहीं लगते जितने वे पहले हुआ करते थे. अब जेक्की उम्र के साथ बूढ़े होते जा रहे है.

संजय दत्त - बॉलीवुड के संजू बाबा भी उम्र के साथ बूढ़े होते जा रहे है उनकी आवाज का भारीपन उनके बूढ़े होने का अहसास करवाता है. अब वे फिल्मों में भी नजर नहीं आते हैं.

धर्मेंद्र - बॉलीवुड के धरम पाजी भी उम्र के साथ बूढ़े हो चले है और अब बुढ़ापा उनके चेहरे पर नजर आता है. उनके दोनों बेटे अपने जलवे दिखाने में बहुत आगे हैं.

मिथुन चक्रवर्ती - मिथुन दा उम्र के साथ ही जवान से बुढ़ापे में तब्दील हो रहे हैं. इनका बुढ़ापा अब नजर आता हैं. मिथुन दा के बेटे मिमोह की बारे में इन दिनों खबरें हैं कि वो जल्द ही शादी करने वाले हैं.

Baaghi 2 : एक्शन का ओवरडोज और रोमांस के तड़के से भरपूर फिल्म है बागी-2

पेपर-लीक मामले में रानी और इमरान का बयान

Student Of The Year 2 में ऋषि कपूर नहीं बल्कि ये अभिनेता बनेंगे प्रिंसिपल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -