ज़ी की 25वी सालगिरह पर बॉलीवुड स्टार्स ने बिखेरा रंग
ज़ी की 25वी सालगिरह पर बॉलीवुड स्टार्स ने बिखेरा रंग
Share:

मुंबई में बीती रात एक आलिशान होटल में ज़ी के 25 साल पूरे होने का जश्न मनाया गया, जिसके तहत एक ग्रैंड सेलेब्रेशन रखा गया था. पार्टी में बड़ी संख्या में बॉलीवुड सेलेब्स ने शिरकत की. इस पार्टी में एक्ट्रेस मंदिरा बेदी और होस्ट शिबानी डांडेकर ब्लैक कलर की ट्रांसपेरेंट आउटफिट में नजर आईं. वहीँ अणि खूबसूरती के जलवे बिखेरती हुई कंगना रनौत व्हाइट कलर की बोल्ड गाउन में स्पॉट हुईं. यामी गौतम व्हाइट कलर की लेगकट ड्रेस में बहुत ही गॉर्जियस नज़र आ रही थी. काफी लम्बे अंतराल के बाद बॉबी देओल अपनी वाइफ तान्या के साथ इस पार्टी में नज़र आये. बॉबी देओल के साथ सनी देओल भी दिखे.


पार्टी में अमिताभ बच्चन, अनिल कपूर, अर्जुन कपूर, मौनी रॉय, दीपिका पादुकोण, शाहरुख खान, रवीना टंडन, संजय खान, जरीन खान, आमिर खान, उदित नारायण, रणवीर सिंह, जैकी श्रॉफ, अनु मलिक, बोनी कपूर, श्रीदेवी, तुषार कपूर, दिव्या खोसला, भूषण कुमार, करन जौहर, एकता कपूर, रमेश चंद्रा सहित कई सेलेब्स ने शिरकत की. इस पार्टी में फिल्म 'मोहब्बतें' फेम किम शर्मा भी शार्ट ड्रेस में नज़र आयीं. वहीँ फिल्मों से दूरी बना चुकी समीरा रेड्डी ने भी अपने हस्बैंड के साथ इस पार्टी को एन्जॉय किया. शाहरुख़ ने इस पार्टी में शिरकत करके अलग ही रंग बिखेरे.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

राष्ट्रों को साथ लाता है सिनेमा- अमिताभ बच्चन

नील नितिन मुकेश का आज जन्मदिन

श्रद्धा कपूर को महिला फैन से मिला स्पेशल गिफ्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -