मुंबई की मूसलाधार बारिश से बॉलीवुड स्टार भी हुए परेशान
मुंबई की मूसलाधार बारिश से बॉलीवुड स्टार भी हुए परेशान
Share:

मुंबई में लगातार हो रही मूसलाधार बारिश से न केवल आम जनजीवन बाधित हो गया है बल्कि फिल्मी हस्तियां भी इससे काफी प्रभावित हुई हैं और अपने अपने शूटिंग स्थलों पर पहुंचने में उन्हें काफी दिक्कत हो रही है. बॉलीवुड की दबंग अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा ने ट्विटर पर लिखा कि सब मुश्किल हो गया है. मैं हर दिन सुबह पांच बजकर 45 मिनट पर नहीं जगती और पानी से लबालब मुंबई में सफर करना, यह काम तो मैं बिल्कुल नहीं करती. अभिनेता कुणाल खेमू ने यह लिखा, शूटिंग के लिए जा रहा हूं, उम्मीद करता हूं कि वापसी में मोटरबोट की जरूरत बिलकुल ना पड़े.

जूही चावला ने ट्विटर पर लिखा, मुझे बारिश पसंद है लेकिन बारिश के दौरान ट्रैफिक चार गुना कैसे बढ़ जाता है? समझ नहीं आता. अभिनेत्री विपाशा बसु ने बारिश का एक वीडियो डालते हुए लिखा, मैं अपनी सड़क को वेनिस में बदलते देख रही थी और पीछे गाना बज रहा था ‘मैं परेशां परेशां’. बॉलीवुड के मल्टीटेलेन्टेड अभिनेता फरहान अख्तर, अदिति राव हैदरी और रणवीर शौरी जैसे कई सितारों ने शहर के बुनियादी ढांचे की कमियों की आलोचना की है. फरहान ने ट्वीट किया, मुझे लगता है कि मुंबई के करदाताओं के पैसों का इस्तेमाल शहर की जलनिकासी व्यवस्था को बंद करने में किया जाता है.

हर साल एक ही कहानी दोहराई जाती है. अदिति ने ट्विटर पर लिखा, हम सभी को मानूसन में मुंबई में सफर के लिए बोट की जरूरत है. वही रणवीर शौरी ने ट्वीट किया, हर साल एक ही विचार आता है, अगर किसी शहर में मानसून में इस तरह की बारिश होती है और उसजे बावजूद भी गर्मियों में पानी की कमी का सामना करना पड़ता है तो यह कुप्रबंधन है. फिल्मकार अनुभव सिन्हा ने लिखा, 25 साल से मुंबई में हूं. हर बार यही चीज देखने को मिलती है. भारी बारिश होती है. शहर थम जाता है, नेता गंभीर लगते हैं. कुछ भी नहीं बदलता है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -