'सोनू के टीटू की स्वीटी' में जगत बाबुजी अलोक नाथ का नॉटी साइड
'सोनू के टीटू की स्वीटी' में जगत बाबुजी अलोक नाथ का नॉटी साइड
Share:

'प्यार का पंचनामा' और उसका सीक्वल बनाने वाले दोस्तों की तिकड़ी इस बार 'सोनी की टीटू की स्वीटी' लेकर आ रहे हैं. फिल्म का ट्रेलर बड़ा ही मजेदार है. कार्तिक आर्यन का तूफानी डायलॉग आपको उनकी पिछली फिल्म की याद दिलाएगा. लेकिन यही उनकी खासियत है जो उनके फैन्स को काफी पसंद आ चुकी है.

कार्तिक के अलावा इस फिल्म में नुसरत भरुचा और सनी सिंह अहम रोल में हैं. फिल्म की कहानी रोमांस और ब्रोमांस के बीच की है. ट्रेलर से पता लग रहा है कि फिल्म कि स्टोरी और म्यूजिक काफी इंटरेस्टिंग होंगे.

तीन मिनट लंबे इस मजेदार ट्रेलर में एक झलक पेश की गई है. ये दो दोस्तों की कहानी है जिनके बीच आती है 'स्वीटी' यानी वो लड़की जिससे टीटू शादी करना चाहता है. वहीं सोनू टीटू की स्वीटी से हैरान है. वह सोच रहा है कि कोई इतना अच्छा कैसे हो सकता है. इसी के चलते वह ये शादी तुड़वाना चाहता हैं.

वहीं स्वीटी है जो टीटू से छिपकर सोनू को चैलेंज कर रही है कि वह शादी तोड़ कर दिखाए. कुल मिलाकर मस्ती का फुल डोज है. इसके साथ ही इसमें संस्कारी एवं पारम्परिक बाबूजी और जगत बाबूजी आलोक नाथ का नॉटी अंदाज देखने को मिलेगा. उन्हे इस तरह के रोल में देखना एक फ्रेश एक्सपीरियंस होगा.

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रीजनल सिनेमा ने दी ऑस्कर में दस्तक, सलमान बना रहे थे रीमेक

इम्तियाज के साथ काम करने को एक्साइटेड शाहिद

अर्शी के अलमारी से मिला कंडोम, पिता ने कहा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -