Bollywood Single Moms : किसी ने की शादी तो कोई बिन ब्याही बनी माँ
Bollywood Single Moms : किसी ने की शादी तो कोई बिन ब्याही बनी माँ
Share:

बॉलीवुड में ना जाने कितनी ही ऐसी अभिनेत्रियां है जो सिंगल मदर है. जी हाँ कई ऐसी अभिनेत्रियां जिन्होंने अपने बच्चो को माँ-बाप दोनों का प्यार दिया है. अब आज हम कुछ ऐसी ही अभिनेत्रियों के बारे में आपको बताने जा रहें है जो सिंगल मदर है.

1. सुष्मिता सेन - सुष्मिता बॉलीवुड की बहुत ही हॉट और बोल्ड अभिनेत्री है. इन्होने अब तक शादी नहीं की, लेकिन इनकी दो लडकियां है जिन्हे इन्होने गोद लिया है. सुष्मिता की लड़कियों के नाम Renee Sen और Alisah Sen है. बॉलीवुड की ये हॉट अदाकारा अब 42 साल की हो चुकी है.

2. रवीना टंडन - रवीना की शादी हो चुकी है लेकिन वे शादी के पहले ही माँ बन गई थी. जी हाँ रवीना ने शादी के पहले ही दो लड़कियों को गोद लिया था जिनके नाम है Pooja Tandon, Chhaya Tandan . रवीना ने अनिल थडानी से शादी की जिसके बाद उन्होंने दो बच्चो को जन्म दिया. इन बच्चो में एक लड़का है और एक लड़की. ख़ास बात ये है कि रवीना अपनी गोद ली हुई लड़कियों के नाम के पीछे अपना सरनेम लगाती है और दूसरे बच्चो के नाम के पीछे उनके पिता का सरनेम.

3. करिश्मा कपूर - करिश्मा इस समय एक सिंगल मदर है क्योंकि वे अपने पति संजय कपूर से तलाक ले चुकी है. करिश्मा के दो बच्चे है जिनके नाम Samiera Kapoor और Kiaan Raj Kapoor है.

4. पूजा बेदी - पूजा ने Farhan Furniturewala से शादी कर दो बच्चो को जन्म दिया, लेकिन इस समय वे सिंगल मदर है. पूजा ने Farhan Furniturewala को 2003 में तलाक दे दिया और उसके बाद से वे अपने दोनों बच्चो आलिया, ओमर के साथ रहती है.

5. सारिका हासन - सारिका हासन मशहूर अभिनेता कमल हासन की पत्नी है लेकिन 2004 में उन्होंने कमल से तलाक ले लिया. कमल से अलग होने के बाद श्रुति हासन और अक्षरा हासन सारिका के साथ रहते है. सारिका इन दोनों की सिंगल मदर है.

3D में रिलीज़ नहीं होगी रजनीकांत की 2.0, जानिए वजह

तस्वीरों में बेहद ही खूबसूरत लग रही है बोल्ड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला

फिल्मो में केवल पुरुष ही नहीं महिला के साथ भी संबंध बना चुकी है ये अभिनेत्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -