शिल्पा ने दिया सनी लीओन का साथ

By Deepika Bakawle
Sep 05 2015 11:49 AM
शिल्पा ने दिया सनी लीओन का साथ

बॉलीवुड की अभिनेत्री सनी लीओन से अभी राजनीति के नेता बहुत नाराज है। सनी ने कोंडोम विज्ञापन किया जिस पर नेता अतुल ने काफी बाते कही उन्होने सनी को कहा कि सनी के ऐसा करने से देश मे रेप के केस और ज्यादा बढ़ेंगे। सनी लीओन का साथ देते हुए बॉलीवुड की अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने कहा कि देश के नेताओ ने जो भी बाते की है वे मूर्खतापूर्ण बाते है। नेताओ ने जो भी बाते सनी के बारे मे की है वो सारी बाते बेतुकी है।

शिल्पा ने इन सारी बातों को एक प्रदर्शनी मे बोला जो महिला शाखा द्वारा लगाई गई थी। शिल्पा से सनी के बारे मे पूछा गया था तब उन्होने इन सारी बातों को बताया। शिल्पा ने कहा कि जो लोग भी ऐसा सब सोचते है वे बिलकुल गलत सोचते है। मुझे लगता है कि इन नेताओ को छोड़कर बाकी लोग ऐसा नहीं सोचते है। जो बाते हर जगह हो रही है उन बातों पर ध्यान देना अपना टाइम बर्बाद करना है। 

शिल्पा ने कहा कि दुनिया मे हर कोई एक जैसा नहीं सोचता है। हमारा भारत एक महान देश है। अगर हम अपने हाथ देखे तो हमारे हाथो की पांचों उंगलिया भी बराबर नहीं है, इसलिए हर कोई एक जैसा नहीं सोच सकता है। हमे बुरी चीज़ों की बजाय सिर्फ अच्छी चीज़ों पर ही ध्यान देना चाहिए। शिल्पा ने UK के शो ‘बिग ब्रदर’ की भी बाते की। उन्होने कहा कि उनके साथ रंगभेद को लेकर बाते हुई थी। शिल्पा ने कहा कि बॉलीवुड की हस्तिया ऐसे ही विवादो से चर्चा मे रहती है।