शमा के बोल्ड अंदाज को देखकर शर्मा जाएंगे....
शमा के बोल्ड अंदाज को देखकर शर्मा जाएंगे....
Share:

बॉलीवुड के साथ ही साथ टेलीविजन पर भी अपने अभिनय का लोहा मनवा चुकी अभिनेत्री शमा सिकंदर जो की हमे बहुत सी फिल्मों में नजर आ चुकी है. खबरों के मुताबिक आजकल अभिनेत्री शमा सिकंदर इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब छाई हुई हैं। उन्होंने अपनी तस्वीरों से इंस्टाग्राम पर कोहराम मचा रखा है। वब पिछले कुछ वक्त से इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरें शेयर कर रही हैं जिनमें वह बेहद अलग और हॉट अंदज में नजर आ रही हैं।

34 साल की शमा की तस्वीरों को देखकर उन्हें पहचान पाना काफी मुश्किल हो गया है। अपनी तस्वीरों पर मिल रही लोगों की प्रंशसा देखकर शमा खुद भी इससे हैरान हैं। उन्होंने इस बारे में ट्वीट करते हुए कहा, आज कुछ खास दिन है क्या!! यह सबकुछ अचानक हो रहा है। शमा अपनी सगाई के बाद से ही चर्चा में बनी हुई हैं। उन्होंने साल की शुरुआत जनवरी में दुबई के 7 स्टार होटल में जेम्स मिलिरॉन नाम के एक शख्स से सगाई कर ली थी।

इसी के बाद से वह किसी न किसी चीज को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। इससे पहले शमा सिकंदर के बारे में पता चला था कि वह भी सिंगर हनी सिंह की ही तरह बायपोलर डिसऑर्डर से जूझ चुकी हु. बता दे कि अपनी फिल्म 'सेक्सोहॉलिक' के जरिए सुर्खियां बटोरने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस शमा सिकंदर ने यह बात दोहराई है. आपको बता दे कि आखिरकार इस बीमारी के बाद व्यक्ति की हालत क्या हो जाती है। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -