अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता पर खुलकर बोले किंग खान
अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता पर खुलकर बोले किंग खान
Share:

लंदन: आमिर के असहिष्णुता के बयान पर बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरूख खान ने दोहराया है कि अन्य पेशेवरों की तरह भारतीय अभिनेता भी अपने मन की बात कहने के लिए पूरी तरह से आजाद हैं। एक कार्यक्रम के तहत किंग खान ने कहा कि किसी भी चीजों के बारे में बात करने में समर्थ होना महत्वपूर्ण है. शाहरुख़ ने कहा कि हमें चीजों के बारे में बात करनी चाहिए और बात करना एवं चीजों को सुलझाना अच्छा होता है। किंग खान ने कहा कि अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता का अर्थ है कि आप कुछ कहते हैं.

कोई और व्यक्ति कुछ और कहता है जो कि आपके विचारों से विपरीत हो सकता है और आप उस पर चर्चा करते हैं. तथा मेरा ऐसा मानना है कि इस मामले पर निर्णय लेने या मजाक उड़ाने या अंतिम चर्चा देने के बजाए वार्ता के मंच के रूप में देखा जाना चाहिए। किंग खान अपनी आने वाली फिल्म 'दिलवाले' के प्रचार के लिए लंदन में थे. आपको बता दे कि यह फिल्म 18 दिसंबर को पूरी दुनिया में रिलीज होने वाली है.

फिल्म 'दिलवाले' में शाहरुख़ व काजोल कि जोड़ी के अलावा आपको अन्य कलाकार वरूण धवन और कृति सेनन भी नजर आने वाले है. यह फिल्म रोहित शेट्टी के निर्देशन में बन रही है. फिल्म 'दिलवाले' का निर्माण शाहरूख खान की रेड चिलीज एंटरटेनमेंट और इसका वितरण यूटीवी डिज्नी ने किया है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -