ओ तेरी.....आमिर ने 22 किलो वजन कम किया.

निर्देशक नितेश तिवारी की फिल्म 'दंगल' के लिए बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान अपना वजन घटाने के पीछे जुट गए है. 'दंगल' फिल्म के लिए आमिर ने अपना वजन बढ़ाया था. इस फिल्म में आमिर खान पहलवान की भूमिका निभाने वाले है. 'दंगल' फिल्म महावीर फोगट के जीवन पर बनाई गई है. यह फिल्म नितीश तिवारी की फिल्म है. महावीर फोगट ने अपनी बेटियो बबीता कुमारी और गीता फोगट को भी कुश्ती सिखाई है. हालांकि वजन कम करने का यह प्रोग्राम उन्होंने यूएस के एरिजोना में रहते हुए पूरा किया। 

आमिर खान ने अपनी आगामी फिल्म 'दंगल' के लिए 25 किलो वजन बढ़ाया था अब उन्हें फिर से 25 किलो वजन घटाना है. अब फिल्म में उन्हें बलवान और तंदुरस्त दिखना है इसलिए उन्हें 25 किलो वजन घटाना पड़ेगा. 'दंगल' का अगला शेड्यूल शुरू होने में अभी एक महीना बचा हुआ है। आपको बता दें कि आमिर पहले एक शेड्यूल पूरा कर चुके हैं जिसमें उन्हें 55 किलो के व्यक्ति का किरदार निभाना था। अब वो यंग वर्जन के लिए तैयारियां कर रहे हैं। आमिर खान के एक करीबी सूत्र ने बताया 'आमिर ने पहले ही 22 किलो वजन कम कर लिया है।  

आमिर खान ने कहा है कि फिल्म के लिए अब उनका वजन कम होना भी शुरू हो गया है. 'गजनी' और 'धूम' जैसी फिल्मो में जैसा उनका लुक था उस लुक में फिर से आना थोड़ा चुनौतीपूर्ण होगा. इस फिल्म की 90 प्रतिशत शूटिंग पूरी हो चुकी है. 'दंगल' फिल्म सिनेमाघरों में 23 दिसम्बर को प्रदर्शित होने वाली है।

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -