तो यह है रणदीप हुड्डा की ड्रीमगर्ल.....
तो यह है रणदीप हुड्डा की ड्रीमगर्ल.....
Share:

अभी काफी समय के बाद पिछले शुक्रवार को ही उमंग कुमार के निर्देशन में बनी फिल्म 'सरबजीत' रिलीज हो चुकी है तथा सभी को इस फिल्म का काफी लम्बे समय से इंतज़ार था. इस फिल्म में अभिनेता रणदीप हुड्डा,ऐश्वर्या राय बच्चन व ऋचा चड्डा ने अपना दमदार अभिनय किया है. तथा अभिनेता रणदीप हुड्डा का नाम बॉलीवुड के अच्छे एक्टर्स में शुमार है। फिल्म सरबजीत में उनके अभिनय को देखकर अंदाजा लगा सकते हैं कि वे अपने काम के प्रति कितने समर्पित है। फिल्म सरबजीत को मिल रहे अच्छे रेस्पॉन्स से रणदीप हुड्डा काफी खुश हैं।

इस फिल्म में रणदीप हुड्डा ने पंजाब के किसान सरबजीत सिंह का किरदार निभाया है जो कि गलती से पाकिस्तान चला जाता है और वहां उस पर जासूसी का इल्जाम लगा जेल में बंद कर देते हैं। उसकी बहन दलबीर उसे छुडाने की काफी कोशिश करती है लेकिन जेल में ही कुछ कैदी सरबजीत पर हमला कर उसे घायल कर देते हैं। इसके बाद सरबजीत की मृत्यु हो जाती है। फिल्म में सरबजीत की बहन का किरदार अभिनेत्री ऐश्वश्र्या राय ने निभाया है। फिल्म की सफलता से उत्साहित रणदीप ने अपनी जिंदगी के एक राज का खुलासा किया है।

अभी रणदीप के बारे में सुनने में आ रहा है की रणदीप ने अपनी इस चर्चा के दौरान अपनी ड्रीमगर्ल के बारे में बता कर सभी को चौंका दिया है। गौरतलब है कि रणदीप हुड्डा को घोडों का बहुत शौक है। रणदीप हुड्डा पहली बार वह अपने अस्तबल में किसी घोडी को लेकर आए हैं। रणदीप की ड्रीमगर्ल यह घोडी ही है। इसी घोडी को रणदीप अपनी ड्रीमगर्ल बता रहे हैं। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -