'शिवाय' से होगी 'रईस' की टक्कर.....
'शिवाय' से होगी 'रईस' की टक्कर.....
Share:

अभी तो अभिनेता शाहरुख़ खान अपनी फिल्म 'फैन' के साथ दर्शकों के सामने आ चुके है. बता दे की शाहरुख़ खान की फिल्म 'फैन' जो की 15 अप्रैल को देशभर के सिनेमाघरों में प्रदर्शित हो चुकी है व इसके साथ ही बॉलीवुड अभिनेता किंग खान शाहरुख़ खान अपनी दूसरी अन्य बढ़ी बजट की फिल्म जिसका नाम है 'रईस' उसकी तैयारी में लग गए है. खबरों के मुताबिक शाहरुख़ की फिल्म 'रईस' की रिलीज डेट को अब आगे बढ़ा दिया गया है.

फिल्मी गलियारों में बीते कुछ दिनों से यह चर्चा जोरों पर है कि शाहरुख की 'रईस' और सलमान की 'सुल्तान' बॉक्स ऑफिस पर एकसाथ रिलीज हुई तो यह अच्छा निर्णय नहीं रहेगा। इसके बाद अब शाहरुख़ ने कहा है की वह अपनी इस फिल्म को दीपावली पर रिलीज करने वाले है. तथा देखा जाए तो अब दीपावली भी शाहरुख़ की इस फिल्म के लिए अच्छी साबित नहीं हो सकती है इसका कारण यह है की दीपावली पर अभिनेता अजय देवगन अपनी फिल्म 'शिवाय' को रिलीज करने वाले है.

अगर शाहरुख़ खान अपनी यह फिल्म दीपावली के दिन रिलीज करते है तो एक प्रकार से इससे अजय देवगन को बहुत अधिक नुकसान होने की आशंका है. व इसके कारण एक बार फिर से अजय व शाहरुख़ खान के बीच में तनाव की स्थित बन सकती है. गौरतलब है की इससे पहले भी अजय व शाहरुख़ की फिल्में एक दूसरे से टकरा चुकी है. तथा उस समय शाहरुख़ खान की फिल्म 'जब तक है जान' अजय की फिल्म 'सन ऑफ़ सरदार' पर भारी साबित हुई थी.       

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -