सलमान के साथ काम में बहोत डर लगता है-प्रीति

सलमान के साथ काम में बहोत डर लगता है-प्रीति

बॉलीवुड अदाकारा प्रीति जिंटा ने बताया है कि वे सलमान के साथ काम करने से पहले बहुत डरती थी। प्रीति ने कहा है कि उन्होने सलमान के साथ 5 फिल्मों मे काम किया है। प्रीति ने सलमान के बारे मे कहा है कि सलमान एक शर्मीले इंसान है।

सलमान ही एक ऐसे इंसान है जिनके साथ काम करने के पहले ति प्रीति को बहुत डर लगता था। प्रीति को डर क्यों लगता था उन्हे भी नही पता है। प्रीति ने कहा है कि फिल्मी दुनिया मे उन्होने अपने करियर के 17 साल दिये है। अपने फैंस के सवाल पूछने पर प्रीति ने ट्वीट किया है कि चोरी चोरी चुपके चुपके मे सलमान और मैंने साथ काम किया है। फिल्म मे सलमान मेरे डायलाग सुनकर शर्मा जाते थे। उनका शर्मिला चेहरा देख कर मुझे बहुत अच्छा लगता था। सच मे सलमान बहुत शर्मीले है।

प्रीति ने इस बात को भी बताया है कि 'चोरी चोरी चुपके चुपके' मे रानी मुखर्जी के साथ भी उनका अच्छा रिश्ता था और भी बहुत सी फिल्मे है जिनमे रानी और प्रीति ने साथ काम किया है। जैसे 'हर दिल जो प्यार करेगा', 'वीर जारा', 'कभी अलविदा ना कहना' आदि, प्रीति असली ज़िंदगी मे जिन्हे अपना भाई मानती है अब उनके साथ काम करने वाली है। प्रीति की नई आने वाली फिल्म 'भैय्याजी सुपरहिट' मे प्रीति के साथ सन्नी देओल नजर आयेंगे जो उनके भाई के समान है।