अस्पताल के बगल में डिस्कोथेक चलता है तो तब क्यों नहीं ऊँगली उठती, इरफ़ान
अस्पताल के बगल में डिस्कोथेक चलता है तो तब क्यों नहीं ऊँगली उठती, इरफ़ान
Share:

देखा जावे तो बॉलीवुड के चर्चित व विवादित सिंगर सोनू निगम व अजान पर हमे पूर्व में काफी अलग अलग तरह की खिचड़ी सुनने को मिल चुकी है. पहले इस मामले में बॉलीवुड की भी कई दिग्गज दिग्गज हस्तियों ने भी अपने बयान में अपना पक्ष रखा था अब इस मामले में हमारे बॉलीवुड के दमदार अभिनेता इरफ़ान खान ने भी कुछ कहा है.

जी हाँ, सुनने में आया है की अबकी बार इस ठंडे हो चुके मामले में बोलते हुए अपनी आगामी फिल्म 'हिंदी मीडियम' के अभिनेता ने कहा है कि, आपको बता दे कि, विदेशों में गाड़ी के हॉर्न पर पाबंदी है क्योंकि वह इस बात को लेकर बहुत संवेदनशील होते हैं लेकिन भारत में क्या यह संभव है? इसके अलावा इरफ़ान ने ध्वनि प्रदूषण को वाकई एक गंभीर मुद्दा बताया और सवाल किया कि क्या हम इस तरह के प्रदूषण को लेकर संवेदनशील हैं?

इरफ़ान कहते हैं, जब एक अस्पताल के बगल में डिस्कोथेक चलता है तब लोग उस पर सवाल क्यों नहीं उठाते. हमें सभी तरह के ध्वनि प्रदूषण पर चर्चा करनी चाहिए. हमें यह भी सोचना चाहिए कि क्या सिर्फ एक ही आदमी को साउंड से समस्या है? इस तरह से इस मामले में हमारे इरफ़ान खान ने सोनू पर ही सवालिया निशान लगाए है. इरफ़ान खान ने यह बयान अपनी फिल्म 'हिंदी मीडियम' के प्रमोशन के दौरान कही.

'हिंदी मीडियम' का 'इक जिन्दरी' रिलीज...

क्या इरफ़ान की 'हिंदी मीडियम' चुराई गई है..??

 

  

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -