फिल्म रिव्यु : छोटे बजट की एक बेहतरीन फिल्म है तितली
फिल्म रिव्यु : छोटे बजट की एक बेहतरीन फिल्म है तितली
Share:

आज दो बड़ी बजट की फिल्मो के साथ एक छोटे बजट की फिल्म तितली भी रिलीज हुई है. जिसके निर्माता दिबाकर बैनर्जी है वही फिल्म का निर्देशन किया है दिबाकर बैनर्जी के सहायक निर्देशक कनु बहल ने. कनु दिबाकर के साथ उनकी कई फिल्मो में सहायक निर्देशक के तौर पर काम कर चुके है. ऐसे में इस फिल्म में कनु के निर्देशन में भी दिबाकर की छाया नजर आती है. फिल्म में अगर बात की जाये स्टारकास्ट की तो अभिनेता रणवीर शौरी के आलावा कोई भी जाना पहचाना और बड़ा नाम नहीं है.

फिल्म की कहानी की बात की जाये तो यह तीन भाइयो की कहानी है. जिनके साथ उनके एक पिता भी रहते है. ये तीनो भाई अपने जीवन यापन के लिए एक अलग ही तरह का काम करते है. ये तीनो हाइवे से आती जाती गाड़ियों से टकरा जाते है और उनसे प्राप्त पैसो से ही अपना घर चलाते है. ऐसे में जान का जोखिम भी होता है.

फिल्म में अगर एक्टिंग की बात तो बड़े भाई विक्रम के किरदार में नजर आये रणवीर शौरी ने अपने किरदार में जान डाल दी है. वही मंझले भाई के किरदार में अमित सियाल पर्दे पर काफी अच्छे लगे है. उनके किरदार का नाम है बावला. छोटे भाई की भूमिका इस फिल्म में बहुत खास है इस किरदार का नाम है तितली जिसे शशांक अरोड़ा ने निभाया है.

शशांक ने नेचुरल और दमदार एक्टिंग की है. कुछ सिंस में वे 90 के दशक के शाहरुख़ खान की याद दिलाते है. अगर निर्देशन की बात की जाये तो कनु ने फिल्म को इस तरीके से निर्देशित किया है की फिल्म को एक पल के लिए भी छोड़ा नहीं जा सकता. उनके निर्देशन में दिबाकर बैनर्जी की झलक साफ़ दिखती है. कुल मिलाकर यह छोटे बजट की एक बेहतरीन फिल्म है

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -