कान्स 2019 : अभय की फिल्म 'जंगल क्राई' का ट्रेलर लॉन्च, जानिए आखिर क्या है ख़ास ?
कान्स 2019 : अभय की फिल्म 'जंगल क्राई' का ट्रेलर लॉन्च, जानिए आखिर क्या है ख़ास ?
Share:

कान्स फिल्म फेस्टिवल 2019, भारतीय सितारों की मौजूदगी के लिए भी जाना जाता रहा है. जानकारी के मुताबिक़, हर साल यहां बॉलीवुड के कई सितारे पहुंचते रहते हैं और फिल्मों की स्क्रीनिंग और ट्रेलर भी लॉन्च यहां पर किए जाते हैं. वहीं अब इस लिस्ट में बॉलीवुड का एक और नाम जुड़ गया है. वो नाम है अभय देओल का.

दरअसल, बात यह है कि अभय देओल की फिल्म 'जंगल क्राई' का ट्रेलर कांन्स 2019 में लॉन्च किया गया है और जंगल क्राई का निर्देशन सागर बल्लारी द्वारा किया जा रहा हैं. वहीं कान्स में फिल्म के ट्रेलर के साथ ही एक पोस्टर भी लांच किया गया है और इसी काफी पसंद किया गया है. जानकारी के मुताबिक़, फिल्म वास्तविक जीवन की कहानी से प्रेरित है और फिल्म की कहानी 2007 में अंडर -14 रग्बी टीम की ऐतिहासिक जीत पर आधारित बताए जा रही है. फिल्म में कैसे ओडिशा के लड़कों की एक टीम जूनियर रग्बी विश्व कप में प्रतिस्पर्धा करने के लिए तैयारी करती है इसे दर्शाया जाएगा. 

जानिए आखिर क्या ख़ास है इस ट्रेलर में ?

बॉलीवुड अभिनेता अभय देओल अलग तरह की फिल्मों के लिए काफी जाने जाते हैं. अभय की नई फिल्म जंगल क्राई के ट्रेलर में वे बच्चों के एक ग्रुप को ट्रेनिंग देते हुए नजर आ रहे हैं और इस फिल्म में 'कैप्टन अमेरिका: द विंटर सोल्जर', 'जर्सी बॉयज' और 'फास्ट एंड फ्यूरियस 7' जैसी फिल्मों से जुड़ी एमिली शाह भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हुए नजर आने वाली है. वाहन 'जंगल क्राई' में एमिली एक फिजियोथेरेपिस्ट का किरदार निभाने के लिए तैयार हैं.

भारी गर्मी में ऐसी नजर आई मंदाना करीमी, देखें सबसे सेक्सी फोटो

Made In China : मौनी-राजकुमार ने खत्म की शूटिंग, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

अमेरिका में अपना 47वां जन्मदिन मनाएंगे करण जौहर, लेकिन इस बात का रहेगा अफ़सोस

विवेक की हरकत पर भड़के महानायक, दे डाली इतनी बड़ी नसीहत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -