मीरा है 'दोस्ताना' की फैन

बॉलीवुड की हॉरर फिल्म '1920 लन्दन' को जिसे की निर्देशक सुरेश देसाई द्वारा डायरेक्ट किया गया है, तथा इस फिल्म में हमे अभिनेता शरमन जोशी के साथी ही बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों में शुमार प्रियंका चोपड़ा की कजिन सिस्‍टर मीरा चोपड़ा नजर आ रही है. तथा अपनी एक चर्चा के दौरान अभिनेत्री मीरा चोपड़ा ने कहा है की वह अपनी कजिन प्रियंका चोपड़ा की फिल्म 'दोस्ताना' की जबरदस्त फैन हैं और ऐसी फिल्में करने की इच्छा भी रखती हैं।

अगर मुझे आगे ऐसी फिल्मों का करने का मौका मिलता है तो में ऐसी फिल्मों को ख़ुशी ख़ुशी करूंगी.  गौरतलब है की मीरा चोपड़ा ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत दक्षिण भारत की फिल्‍मों से की थी। साल 2014 में उन्‍होंने 'गैंग ऑफ घोस्‍ट' से बॉलीवुड में कदम रखा था तथा तभी से उन्हें एक बेहतरीन फिल्म की आशा थी. मीरा ने आगे कहा कि मैं 'दोस्ताना' के जैसी फिल्मों की फैन हूं। मुझे लगता है 'दोस्ताना' ने एक नई प्रियंका को खोजा था इसलिए मुझे भी ऐसे ही किरदारों की तलाश है।'

तथा अपने  बयान में प्रियंका चोपड़ा की कजिन सिस्‍टर मीरा चोपड़ा का कहना है कि फिल्‍म इंडस्‍ट्री बहुत जजमेंटल है। उन्‍हें लगता है कि यहां लोग मुंह पर कहते हैं, पीठ पीछे कुछ और कहते हैं। इसलिए लोगों को यहां बहुत सावधान रहना चाहिए। मीरा को अपनी यह फिल्म '1920 लन्दन' से काफी उम्मीद है. मीरा ने कहा है की मुझे अपनी इस फिल्म से बहुत आशा है उन्होंने कहा की मुझे विश्वास है की फिल्म में दर्शक मेरे अभिनय की जरूर प्रशंसा करेंगे।
 
 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -