बॉलीवुड मेकर्स बनाने वाले है कोरोना वायरस पर फिल्म, जानिये क्या रहेगा नाम
बॉलीवुड मेकर्स बनाने वाले है कोरोना वायरस पर फिल्म, जानिये क्या रहेगा नाम
Share:

कोरोना वायरस का प्रकोप ऐसा देखने को मिल रहा है कि कई लोगों ने अपने आप को घर की चारदीवारी में कैद कर लिया है. वहीं हालात इतने खराब हो चले हैं कि कई बॉलीवुड फिल्मों ने अपनी शूटिंग तक कैंसिल कर दी है. वहीं रोहित शेट्टी की सूर्यवंशी की रिलीज डेट को पोस्टपोन तक कर दिया गया है. परन्तु ये तो बॉलीवुड है जहां मुश्किल वक्त में भी नए आइडिया उठते ही रहते हैं. इसके साथ ही एक बार फिर बॉलीवुड ने सभी को हैरान कर दिया है.

कोरोना वायरस पर बनेगी फिल्म कोरोना प्यार है?
खबर के अनुसार अब कोरोना वायरस पर भी बॉलीवुड में फिल्म बनने जा रही है.इसके साथ ही  फिल्म के टाइटल तक को फाइनल कर दिया गया है. एक मिडिया रिपोर्टर की रिपोर्ट के अनुसार इरॉस इंटरनेशनल 'कोरोना प्यार है' नाम से फिल्म बना सकता है. वहीं फिल्म का टाइटल ऋतिक की डेब्यू फिल्म 'कहो ना प्यार है' से मेल खाता है. इसके साथ ही फिल्म को एक लव स्टोरी के रूप में बनाने की तैयारी है. इसके साथ ही खुद इरॉस इंटरनेशनल के कृष्णा लुल्ला ने ये जानकारी दी है. वहीं वो बताते हैं- अभी फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम किया जा रहा है. इसके साथ ही इसे एक लव स्टोरी के रूप में बनाया जा सकता है. अभी हम स्थितियों का थोड़ा बेहतर होने का इंतजार कर रहे हैं क्योंकि अभी सब कुछ ठप्प है. वहीं स्थितियां सामान्य होते ही हम शूटिंग शुरू कर सकते है.

डैडली कोरोना के नाम से भी बनेगी फिल्म
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इरॉस के अलावा और भी कई सारे फिल्ममेकर कोरोना पर फिल्म बनाने का विचार कर रहे हैं. इंडियन मोशन पिक्चर प्रोड्यूसर एसोसिएशन की मानें तो कुछ फिल्ममेकर्स ने अप्रोच किया है. इसके साथ ही उनके पास फिल्म का एक टाइटल भी आया है जिसका नाम है- डैडली कोरोना. आपको बता  दें, ये पहली बार नहीं है जब बॉलीवुड मौके पर चौका मारने की कोशिश कर रहा है. वहीं पहले उरी -द सर्जिकल स्ट्राइक भी बनाई गई थी. इसके अलावा बालाकोट एयरस्ट्राइक पर भी एक फिल्म बनने की तैयारी है.

बॉलीवुड में एंट्री के सवाल पर नेहा कक्क्ड़ ने दिया मजेदार जवाब

मां अमृता के साथ सारा अली खान ने की दशाश्वमेध घाट पर गंगा आरती

केजरीवाल की तारीफ़ करने पर ट्रोल हुईं स्वरा भास्कर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -