मां अमृता के साथ सारा अली खान ने की दशाश्वमेध घाट पर गंगा आरती
मां अमृता के साथ सारा अली खान ने की दशाश्वमेध घाट पर गंगा आरती
Share:

बॉलीवुड में अपनी क्यूटनेस के लिए मशहूर होने वाली सारा अली खान हाल ही में एक बार फिर से वाराणसी में मां गंगा की आरती देखने पहुंचीं. जी हाँ, लेकिन इस बार वह अकेली नहीं बल्कि अपनी मां अमृता सिंह के साथ गईं. वहीं अब उनकी गंगा आरती की कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं, जो आप देख सकते हैं. इन तस्वीरों में वह अपनी मां के साथ हैं. जी दरसल दशाश्वमेध घाट पर होने वाली मां गंगा की आरती में एक महीने के अंदर दूसरी बार सारा अली खान पहुंचीं हैं और सारा और मां अमृता सिंह ने वैदिक रीति-रिवाज से मां भगवती का पूजन भी किया, जो आप इन तस्वीरों में देख सकते हैं.

इस दौरान गंगा आरती के बाद गंगा सेवा निधि के अध्यक्ष सुशांत मिश्र ने मोमेंटो और प्रसाद देकर स्वागत किया और इस दौरान माँ बेटी दोनों बहुत खुश नजर आईं . वैसे आपको पता हो तो सारा इन दिनों चंदौली जिले के इलिया क्षेत्र के खरौझा गांव में फिल्म की शूटिंग कर रही हैं और उन्होंने बीते दनो ही अमोघ नारायण सिंह के बंगले में फिल्म की शूटिंग की है. जी दरसल सारा पर इस गांव की हवेली में दृश्य फिल्माया गया है और डायरेक्टर आनंद एल राय की इस फिल्म में सारा के साथ अभिनेता अक्षय कुमार व साउथ के सुपर स्टार धनुष भी काम कर रहे हैं.

जी दरसल इसे लेकर खबर यह भी आ रही है कि खरौझा गांव में फिल्म अतरंगी रे की शूटिंग बंद करने की मांग की जा रही है और गांव के लोग कोरोना वायरस को लेकर चिंतित हैं. जी दरसल इस फिल्म की शूटिंग में आए दिन बाहर से अभिनेता-अभिनेत्रियों सहित फिल्म से जुड़े लोग लोगों का आना बना हुआ है और इसके कारण गाँव के लोगों के कहना है कि कोरोना वायरस के फैलने की आशंका है इस कारण वह शूटिंग बंद करने का कह रहे हैं.

कोरोना के चलते शूटिंग छोड़ सफाई में जुटी दीपिका पादुकोण

कोरोना के चलते घर में बंद हुई प्रियंका, इस तरह बिता रही हैं अपना वक्त

'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' के तीसरे पार्ट की तैयारी हुई शुरू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -