बॉयफ्रेंड संग रोमांटिक हुई कृष्णा श्रॉफ कराया हॉट फोटो शूट, बहन के इस पोस्ट पर भाई टाइगर ने किया कमेंट
बॉयफ्रेंड संग रोमांटिक हुई कृष्णा श्रॉफ कराया हॉट फोटो शूट, बहन के इस पोस्ट पर भाई टाइगर ने किया कमेंट
Share:

बॉलीवुड एक्टर जैकी श्रॉफ की बेटी और टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ इन दिनों बॉयफ्रेंड संग अपने रिश्ते को लेकर सु​र्खियों में बनी रहती हैं। कृष्णा के बॉयफ्रेंड का नाम एबन होम्स है। आए दिन कृष्णा, एबन संग अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। इसी बीच कृष्णा और एबन होम्स की कई रोमांटिक तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में दोनों के बीच की रोमांटिक केमिस्ट्री साफ दिख रही है। खास बात ये है कि इन तस्वीरों पर कृष्णा के भाई टाइगर श्रॉफ ने कमेंट किया। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Minding our own business like it’s our own company, this is destiny, we meant to be, something so special, like it’s heavenly. ♾ #justforyou @ebanhyams @doitall23

A post shared by Krishna Jackie Shroff (@kishushroff) on

 

कृष्णा श्रॉफ ने अभी हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में कृष्णा और होम्स पूल किनारे मस्ती करते नजर आ रहे हैं। इस दौरान कृष्णा बिकनी में हॉट पोज दे रही हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Nirvana state of mind. 

A post shared by Krishna Jackie Shroff (@kishushroff) on

 

साथ ही कृष्णा ने बॉयफ्रेंड के साथ कई रोमांटिक तस्वीरें क्लिक कराई हैं। फोटोज को पसंद करते हुए पर फैंस लगातर कमेंट कर रहे हैं। वहीं भाई टाइगर ने भी बहन की फोटो पर कमेंट किया। उन्होंने अपनी बहन की टांग खींचते हुई मुंह बनाए हुए इमोजी क कमेंट किया। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Always making me laugh.  Grateful to have met my best friend, twin soul, and love this year.  @ebanhyams

A post shared by Krishna Jackie Shroff (@kishushroff) on

कृष्णा अपने लुक्स और फिटनेस के कारण हमेशा सुर्खियों में छाई रहती हैं। दरअसल कृष्णा न्यू ईयर 2020 अपने बॉयफ्रेंड के साथ सेलिब्रेट करने वाली है। तस्वीरों में कृष्णा ब्लैक कलर की बिकनी में पुल किनारे लेटी हुई नजर आ रही हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए कृष्णा ने कैप्शन दिया, 'निरवाना स्टेट योर माइंड'। इसके अलावा रिपोर्टेस की मानें तो ऐसी खबरें चर्चा में हैं कि कृष्णा और इबान ने चोरी-छिपे शादी कर ली है। इस बार पर कृष्णा ने एक इंटरव्यू में कहा था कि हमें यह बात जानकर काफी हैरानी हुई कि हमने चुपचाप शादी कर ली हैं। इसके साथ ही कृष्णा ने उस इंटरव्यू में ये भी बताया कि इन खबरों को सुनकर उनकी मां आएशा भी इन बातों को सुनकर काफी हैरान हैं।

सुष्मिता सेना का वर्कआउट देख रह जायेंगे दंग, एक्सरसाइज करने में नहीं करती चूक

मलाला युसुफजई का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस रियाल लाइफ में रहती है बेहद ग्लैमरस

11 बड़ी फिल्मो के साथ शुरू होगा नया साल, बॉक्स ऑफिस पर होगा घमासान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -