बांग्ला बनी कल्कि.....

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों में शामिल ऐक्ट्रेस कल्कि कोचलिन जो की बॉलीवुड की बहुत सी फिल्मों में अपने अभिनय से दर्शकों को अपना दीवाना बना चुकी है. कल्कि जल्द ही हमे बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओं में शामिल एक्टर्स नसीरुद्दीन शाह के साथ में फिल्म 'वेटिंग' में नजर आने वाली है. देखा जाए तो बॉलिवुड में एक तरफ कमर्शियल फिल्मों की कहानियों को लेकर जहां कई तरह की सवाल उठते रहते हैं, वहीं जब भी कुछ लीक से हटकर विषय पर फिल्म आती है, तो उससे लोगों में भरोसा जरूर आता है।

ऐसी ही एक अपकमिंग फिल्म 'वेटिंग' का ट्रेलर रिलीज़ हुआ है, जिसमें आप इन दोनों को देख सकते हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस कल्कि कोचिलिन जल्द ही कोंकणा सेन शर्मा की फिल्म में एंग्लो-इंडियन वूमन का किरदार निभाती दिखेंगी। इस किरदार के लिए कल्कि ने बांग्ला भाषा भी सीखी।

अभिनेत्री कल्कि कोचलिन ने बताया कि 'फिल्म के लिए मुझे थोड़ी बांग्ला सीखना थी। मैं एक ऐसी महिला का किरदार निभा रही हूं जो आधी बांग्ला है। फिल्म में कुछ बांग्ला शब्दों का इस्तेमाल भी किया गया है।' कल्कि ने कहा 'फिल्म में एक सीन है जहां पर सभी लोग बांग्ला भाषा का चर्चित गीत गा रहे हैं जिसके बोल है 'धितंग धितंग बोले'। मुझे यह सीखना था वो भी पूरे दिल से। यह बहुत ही मजेदार था। बांंग्ला कल्चर भी बहुत रिच है।' तथा इस फिल्म में कल्कि का नाम मिताली है।

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -